Breaking News

रसेल के सामने थर-थर कांपे मिचेल स्टार्क, स्टेडियम पार कराई गेंद

russell-vs-mitchell-starc

Australia VS West Indies 1st T20I: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच को वेस्टइंडीज टीम ने 18 रनों से जीत लिया है। इस मुकाबले में वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया। रसेल ने 28 गेंद पर 51 रनों की पारी खेली।

अपनी इस ताबड़तोड़ पारी के दौरान आंद्रे रसेल ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज मिचेल स्टार्क पर कहर बनकर टूटे थे। आंद्रे रसेल ने स्टार्क की गेंद पर 3 गगनचुंबी छक्के लगाए। मिचेल स्टार्क की तेज रफ्तार की गेंद पर जिस कदर आंद्रे रसेल कहर बनकर टूटे थे वह स्टार्क को लंबे समय तक याद रहने वाला है।

आंद्रे रसेल के ताबड़तोड़ छ्क्के की कल्पना आप इसी बात से कर सकते हैं कि उनके द्वारा लगाया गया छ्क्का स्टेडियम पार चला गया था। वहीं अगर मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 145 रन बनाए थे। जवाब में कंगारू टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 127 रनों पर सिमट गई

इस जीत के साथ वेस्टइंडीज की टीम 5 टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई। वेस्टइंडीज की इस जीत में आंद्रे रसेल ने जहां बल्ले से कमाल किया वहीं गेंद से भी उन्होंने 1 विकेट चटकाया था। आंद्रे रसेल के अलावा ओबेड मैककॉय ने भी टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। ओबेड मैककॉय को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

No comments