Breaking News

सलमान की भाभी मलाइका का बड़ा खुलासा, 47 की उम्र में बनेंगी मां!

सलमान की भाभी मलाइका का बड़ा खुलासा, 47 की उम्र में बनेंगी मां!

मलाइका अरोरा खान इस समय सोनी टीवी पर प्रसारित किए जाने वाले डांस रिएलिटी शो सुपर डांस चैप्टर 4 में जज की भूमिका में देखी जा रही है. इस रिएलिटी शो में वो लड़के और लड़कियों को जज कर रही हैं हालांकि इस शो में कुछ दिन पहले शिल्पा सेट्टी बतौर जज की भूमिका में थी.

लेकिन हाल ही में मलाइका अरोरा खान ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस किया है. इस शो के दौरान मलाइका ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके भी एक बेटी होनी चाहिए. शो के दौरान उन्होंने बातों ही बातों में कहा कि वो मां बनने के बारे में काफी सीरियस हैं उनके द्वारा शो पर कही गई बातों से लगता है कि वो मां बनने के मामले में काफी सीरियस दिखाई दे रही हैं.

डांस रिएलिटी शो में जब मलाइका अरोरा ने शो की कंटेंस्टेंट अंशिका की परफार्मेंस देखी तो उसे देखकर उन्होंने इच्छा जाहिर की, कि वो चाहती हैं कि उन्हें भी एक बेटी हो. उन्होंने इस दौरान कहा कि मेरे आस-पास सिर्फ लड़के हैं और उन्हें एक बेटी की इच्छा है.जिसके साथ वो अपना सबकुछ शेयर कर सकें. और वो खुद एक बेटे की मां हैं.

गीता मां ने कही ये बातः सुपर डांस चैप्टर 4 में उनके साथ जज की भूमिका में गीता कपूर भी शो को जज कर रही है जब उन्होंने मलाइका की इन बातों को सुना तो उन्होंने कहा कि वो दुआ करती हैं कि मलाइका को एक प्यारी सी बेटी हो और हम सब लोग यही दुआ करेंगे कि आपको एक प्यारी सी बेटी मिले.

No comments