Breaking News

जीत के बाद धवन ने सूर्यकुमार पर कही दिल जीतने वाली बात

जीत के बाद धवन ने सूर्यकुमार पर कही दिल जीतने वाली बात

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने मेजबान श्रीलंका को हराकर सीरीज की शुरुआत विजयी अंदाज में की। इसके साथ ही भारत ने अब सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। वहीं इस जीत पर कप्तान शिखर धवन ने मैच के बाद की बातचीत में अपने सभी खिलाड़ियों को जीत का श्रेय दिया है, लेकिन इस बीच कप्तान धवन भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. जिसमें उन्होंने मैच के बाद सूर्या की तारीफ में इतनी बड़ी बात कह दी है.

सूर्यकुमार इतने महान खिलाड़ी हैं – शिखर धवन सीरीज के पहले मैच में जहां एक समय भारतीय टीम हार की राह पर खड़ी थी. वहां से वापस आकर मैच जीतकर इस युवा भारतीय टीम का यह प्रदर्शन वाकई तारीफ के काबिल है. हम ही नहीं बल्कि हमारे कप्तान शिखर धवन भी यह कहते नहीं थक रहे हैं। तो आइए देखते हैं कप्तान धवन ने मैच के बाद क्या कहा।

सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए अब तक 4 टी20 मैच खेले हैं, जिसकी तीन पारियों में उन्होंने 46.33 की औसत से 139 रन बनाए. इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 57 रन रहा, जबकि गौतम गंभीर ने अपने टी20 अंतर्राष्ट्रीय करियर की पहली तीन इनिंग में 109 रन बनाए थे.

“मेरे अनुसार, हम 10 से 15 रन से कम थे। मुझे लगता है कि हमने शुरुआती विकेटों के बावजूद बहुत अच्छा खेला, हालांकि इससे दो से तीन चौके का फर्क पड़ता, लेकिन हम जानते थे कि हम इस पारी को और आगे ले जा सकते हैं और सूर्या एक महान खिलाड़ी हैं और हमें उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने में भी मजा आता है। इस मैच में भी उन्होंने मुझ पर गेंदों का दबाव कम किया और जिस तरह से वह पारी को अपने दिमाग में रखते हैं और फिर समय आने पर शॉट खेलते हैं, वह वाकई काबिले तारीफ है।

साथ ही इस मैच में हमें पता था कि हमारे स्पिन गेंदबाज भी हमारे लिए अच्छा करेंगे, जो उन्होंने किया और भुवी ने भी बहुत अच्छी गेंदबाजी की, यहां इस मैच में हमारी पूरी टीम अंत तक एक साथ खड़ी रही और यहां तक ​​कि अपना पहला मैच भी खेल रही थी. इस मैच में वरुण चक्रवर्ती ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। पृथ्वी शॉ भी बहुत अच्छा खेल रहे हैं और मुझे पता है कि वह निश्चित रूप से वापसी करेंगे।

No comments