Breaking News

धोनी को लेकर रैना ने दिया बड़ा बयान, कहा उनकी वजह से मै भी नहीं खेलूँगा IPL

धोनी को लेकर रैना ने दिया बड़ा बयान, कहा उनकी वजह से मै भी नहीं खेलूँगा IPL

14वें सीजन के बचे हुए मैचों को लेकर चर्चाएं तेज हो चुकी हैं। आईपीएल के इस सीजन के पहले हाफ में 29 मैच खेले गए थे, जिसके बाद बचे 31 मैच संयुक्त अरब अमीरात में होंगे। इसका कार्यक्रम सामने आ चुका है, जो सितंबर अक्टूबर में खेला जाएगा। सभी टीमें इस सीजन के दूसरे हाफ के लिए तैयार हैं।

सुरेश रैना ने कहा, धोनी खेलेंगे तभी खेलूंगा मैं इसी भी आईपीएल के अगले सीजन में 10 टीमों के खेलने की संभावना है। जिसमें 2 नई टीमों को शामिल किया जाएगा। आईपीएल के अगले सीजन में 2 नई टीमें आने से कई खिलाड़ियों की टीमों में भी बदलाव देखने को मिलेगा।

अब इसे लेकर प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए महेन्द्र सिंह धोनी और सुरेश रैना सालों से खेल रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल में रहते उसी टीम का हिस्सा रहे हैं। और उनकी इच्छा है कि वो साथ-साथ खेलते रहे।

धोनी के बिना नहीं खेल सकता आईपीएल इसी कारण भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज और चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख खिलाड़ी सुरेश रैना ने एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वो महेन्द्र सिंह धोनी के साथ ही खेलेंगे, और धोनी के आईपीएल छोड़ने पर वो भी खेलना छोड़ देंगे। रैना का ये एक बड़ा बयान है।

सुरेश रैना ने न्यूज 24 समाचार चैनल के साथ बात करते हुए कहा कि 
“मेरे पास चार-पांच साल बाकी हैं। इस साल हम आईपीएल खेल रहे हैं और अगले साल से दो और टीमें उतरेंगी। मुझे लगता है कि जब तक मैं खेलूंगा, सीएसके की ओर से ही उतरूंगा। मुझे उम्मीद है कि इस साल हम अच्छा करेंगे।”

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने आगे कहा कि “अगर धोनी भाई अगले सीजन में नहीं खेलेंगे तो मैं भी नहीं खेलूंगा। हम 2008 से सीएसके के लिए खेल रहे हैं। अगर इस साल हम जीत गए तो मैं उन्हें अगले सीजन में खेलने के लिए कहूंगा। मैं पूरी कोशिश करूंगा। अगर वे नहीं खेले तो मुझे नहीं लगता है कि मैं किसी दूसरी आईपीएल टीम के साथ खेल सकूंगा।”

धोनी की जर्सी को कर देना चाहिए रिटायर- सबा करीब वहीं महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर पूर्व चयनकर्ता सबा करीम ने भी बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी की जर्सी को रिटायर कर देना चाहिए। सबा करीम ने कहा

“मुझे लगता है कि सिर्फ धोनी की ही नहीं बल्कि बीसीसीआई को बाकी अन्य महान खिलाड़ियों की जर्सी को भी संभाल कर रखना चाहिए। उन्हें यह बात सुनिश्चित करनी चाहिए कि उस महान खिलाड़ी का जो जर्सी नंबर था, उस नंबर की जर्सी दोबारा कोई और न पहने।”

No comments