Breaking News

अभी अभी हरियाणा रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पलटी, कई यात्री घायल, और फिर

अभी अभी हरियाणा रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पलटी, कई यात्री घायल, और फिर

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. ये हादसा अंबाला-हिसार रोड पर मलिकपुरा के समीप हुआ. जहां हरियाणा रोडवेज की एक बस (Haryana Roadways Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि आज सुबह-सुबह मूसलाधार बारिश की वजह से तोशाम भिवानी से चंडीगढ़ जा रही हरियाणा रोडवेज की बस ओवरटेक करते समय इस्माइलाबाद मलिकपुर गांव के पास पलट गई. बस में सवार 15 से 20 यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं. सभी घायलो को इस्माइलाबाद के पास प्राथमिक इलाज दिया गया. जहां से वोो अपने-अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए.

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी. पुलिस पूरी तरह से जांच पड़ताल कर रही है कि बस आखिरकार कैसे पलटी. स्थानीय लोगों ने बताया किि आज सुबह से ही मूसलाधार बारिश हो रही थी. जाहिर है बस भी फर्राटे से चंडीगढ़ की ओर रवाना हुई होगी. मगर कंडक्टर साहब कह रहे हैं कि बस का ओवरटेक करते समय बस पलट गई है. जिसमें 15 से 20 यात्री जिन्हें मामूली चोटें आई थी. सभी को इलाज मुहैया कराया गया है और लोग अपने अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए. कंडक्टर का कहना है कि इस बस में लगभग 50 यात्री सवार थे जो चंडीगढ़ की ओर जा रहे थे.

No comments