Breaking News

IND vs SL: कोरोना संक्रमित क्रुणाल के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी, सभी निगेटिव, आज नहीं टलेगा मैच?

IND vs SL: कोरोना संक्रमित क्रुणाल के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी, सभी निगेटिव, आज नहीं टलेगा मैच?

इंडिया और श्रीलंका के बीच (India vs Sri Lanka) के बीच बुधवार को तय वक्त पर टी-20 मैच शुरू हो सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इंडिया और श्रीलंका दोनों ही टीम के सभी खिलाड़ियों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है.

पहले मंगलवार को ये टी-20 मैच होना था, लेकिन टॉस से कुछ घंटे पहले ही टीम इंडिया के क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद मैच को एक दिन के लिए टाल दिया गया था.

बीसीसीआई (BCCI) ने बाद में जानकारी दी कि 8 खिलाड़ी ऐसे थे, जो क्रुणाल पंड्या के सीधे संपर्क में आए थे. राहत की बात ये है कि इन सभी का RTPCR टेस्ट करवाया गया है, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि, अब भी इन 8 खिलाड़ियों को बुधवार को होने वाले टी-20 में शायद जगह न मिलें, क्योंकि ये सभी अभी सख्त आइसोलेशन में हैं.

जो खिलाड़ी क्रुणाल के संपर्क में आए थे, उनमें हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल, पृथ्वी शॉ, मनीश पांडे, के. गौतम और ईशान किशन का नाम सामने आया है.

नहीं टलेगा मैच! मंगलवार को तो मैच को बुधवार के लिए टाल दिया गया था, लेकिन अब इस मैच के बुधवार को टलने के आसार कम नजर आ रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है. उसके अलावा श्रीलंका दौरे पर नेट बॉलर्स मिलाकर टीम इंडिया के 20 खिलाड़ी पहुंचे हैं. अगर क्रुणाल के संपर्क में 8 खिलाड़ियों को सख्त आइसोलेशन की वजह से खेलने नहीं दिया जाता है, तो भी टीम में 11 खिलाड़ी होंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि बुधवार को इंडिया-श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच खेला जा सकता है. हालांकि, इस पर भी सुबह 11 बजे ही आखिरी फैसला होगा.

No comments