Breaking News

दूसरे वनडे में इस खिलाड़ी पर गिर सकती है गाज, देखने को मिलेगा बड़ा बदलाव?

दूसरे वनडे में इस खिलाड़ी पर गिर सकती है गाज, देखने को मिलेगा बड़ा बदलाव?

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में एक युवा भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में टीम के हर एक बल्लेबाज ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया. कप्तान धवन के अलावा ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने भी बेहतरीन पारियां खेलीं. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसका कल के मैच से पत्ता काटा जा सकता है.

बल्लेबाजों ने किया कमाल श्रीलंका द्वारा दिए गए 263 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही टीम इंडिया ने बहतरीन खेल दिखाया. ओपन करने उतरे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 24 गेंदों पर 43 रनों की एक तेज तर्रार पारी खेली. इसके अलावा कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 रनों की पारी खेली. इसके अलावा ईशान किशन 59 रन बनाए. जबकि सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 31 रन बनाए. इसी के साथ भारत इस सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है.

ये बल्लेबाज हो सकता है बाहर जहां एक तरफ टीम के सभी बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया वही एक बार फिर मनीष पांडे (Manish Pandey) ने सबको निराश किया. पांडे ने श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में 40 गेंद खेल कर सिर्फ 26 रन बनाए थे. वो पहले वनडे में इकलौते भारतीय बल्लेबाज थे जिनका प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा. इसलिए चयनकर्ता उनकी जगह चौथे नंबर पर नीतीश राणा को भी जगह दे सकते हैं.

भूवी पर भी रहेगी सबकी नजर वहीं अगर भारतीय गेंदबाजों की बात करें तो उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और श्रीलंकाई बल्लेबाजों को जमने का ज्यादा मौका ही नहीं दिया. भारत की ओर से कुलदीप यादव, दीपक चाहर और युजवेंद्र चहल ने 2-2 विकेट झटके. वहीं, क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या ने एक-एक विकेट लिया. लेकिन टीम के सबसे सीनियर गेंदबाज और उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार का प्रदर्शन कुछ ज्यादा खास नहीं रहा. उन्होंने 9 ओवर में 63 रन दे दिए और उन्हें विकेट भी नहीं मिला.

No comments