Breaking News

India vs Sri Lanka: दूसरे टी20 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे ये खिलाड़ी


India vs Sri Lanka: दूसरे टी20 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे ये खिलाड़ी

Sri Lanka vs India: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 आज रात आठ बजे से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा.

Sri Lanka vs India 2nd T20: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज़ का दूसरा मैच आज रात आठ बजे से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले इस मैच को कल यानी मंगलवार को खेला जाना था, लेकिन स्पिन ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिन होने के कारण मैच को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था.

अब जानकारी मिली है कि आज होने वाले दूसरे टी20 में सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ, मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक चाहर और तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर नहीं खेलेंगे. हालांकि, अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है कि इनकी जगह किन खिलाड़ियों को अंतिम ग्यारह में शामिल किया जाएगा.

हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि आज दूसरे टी20 में कप्तान शिखर धवन के साथ ऋतुराज गायकवाड़ या देवदत्त पडिकल ओपनिंग कर सकते हैं. साथ ही कई और खिलाड़ियों को टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

मंगलवार सुबह मैच से पहले क्रुणाल आए थे कोरोना पॉजिटिव

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 क्रिकेट मैच कल यानी मंगलवार को खेला जाना था. लेकिन मैच से कुछ देर पहले किए गए आरटी-पीसीआर टेस्ट में क्रुणाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा था, "मंगलवार की सुबह मैच से पहले रैपिड एंटीजेन टेस्ट कराया गया जिसमें क्रुणाल पंड्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेडिकल टीमों ने आठ सदस्यों की पहचान की है जो उनके करीबी संपर्क में थे. सब कुछ ठीक रहने पर बुधवार को मैच होगा. करीबी संपर्क में रहे आठ व्यक्तियों में अधिकांश खिलाड़ी हैं और सभी को आइसोलेशन में रखा गया हैं.''

No comments