Breaking News

छुट्टी पर घर आए बीएसएफ के जवान का सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

छुट्टी पर घर आए बीएसएफ के जवान का सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

हरियाणा के जिला जींद के गांव मनोहरपुर के निकट मंगलवार रात को एक सड़क हादसे में छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान की मौत हो गई। यह जवान गांव के अपने दो साथियों के साथ पिकअप में सवार होकर गांव जा रहा था। रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्राले ने पीकअप को टक्कर मार दी जिसमें बीएसएफ जवान शमशेर की मौत हो गई व दो लोग घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां से एक की गंभीर हालात देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। गांव ढाठरथ निवासी विक्रम ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव के ही बलजीत की पिकअप की गाड़ी पर चालक का काम करता है। छह जुलाई की रात को वह पिकअप को लेकर जींद की तरफ आ रहा था। जब वह गांव मनोहरपुर के निकट पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्राले ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

हादसा के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच और घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने शमशेर को मृत घोषित कर दिया, जबकि अमित की गंभीर हालात देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

विक्रम ने बताया कि शमशेर की हाल में ही दिल्ली के छावला से गुजरात में ट्रांसफर हुई थी। गुजरात जाने से पहले वह 20 दिन की छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। शमशेर अपने पीछे दो लड़की, एक लड़का व पत्नी को छोड़ गया। मामले के जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल कमलदीप ने बताया कि चालक हादसे को अंजाम देकर ट्राले सहित फरार हो गया। इस मामले में अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

No comments