Breaking News

IPL के फिर शुरू होने से पहले पाकिस्तान ने अटकाया रोड़ा, नहीं खेल पाएंगे इस देश के खिलाड़ी

IPL के फिर शुरू होने से पहले पाकिस्तान ने अटकाया रोड़ा, नहीं खेल पाएंगे इस देश के खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते बीच में ही रोक दिया गया. इस टूर्नामेंट को जैसे-तैसे दो साल के बाद एक बार फिर से भारत में आयोजित किया गया था, लेकिन कोरोना ने सब चीज पर पानी फेर दिया. लेकिन अब ये टूर्नामेंट एक बार फिर से यूएई में शुरू होगा.

पाकिस्तान ने डाला रोड़ा: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के फिर से शुरू होने से पहले एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल न्यूजीलैंड की टीम सितंबर में पाकिस्तान का दौरा करने वाली है. दोनों देशों के बीच तीन वनडे और इतने ही टी20 मुकाबले खेले जाएंगे. पीसीबी ने न्यूजीलैंड बोर्ड से आग्रह किया है कि वो पाकिस्तान में दो और मैच खेले. अगर ऐसा हुआ तो न्यूजीलैंड के बड़े-बड़े खिलाड़ी आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे.

आईपीएल के वक्त ही होगा दौरा: 2002 के बाद एक बार फिर से न्यूजीलैंड की टीम सितंबर में पाकिस्तान का दौरा करेगी. वहीं आईपीएल को फिर से 19 सितंबर से इसी दौरान शुरू किया जाएगा. इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार अभी तक पाकिस्तान की इस मांग पर न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कोई फैसला नहीं लिया है. लेकिन अगर न्यूजीलैंड बोर्ड राजी हो जाता है तो फिर कीवी खिलाड़ी आईपीएल से बाहर हो जाएंगे.

कोरोना से हारा था आईपीएल: बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) को 4 मई को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते स्थगित कर दिया गया था. टीमों के बायों-बबल में खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य लगातार इस महामारी से संक्रमित हो रहे थे. भारत में भी कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों का आंकड़ा 4 लाख के पार चला गया था, लेकिन अब लगातार कोरोना के केस घट रहे हैं.

No comments