Breaking News

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर में आतंक के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सोमवार शाम को दक्षिण कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हुए हैं. फिलहाल इलाते में सर्च ऑपरेशन जारी है.

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकियों में पहले पुलिस में काम करने वाला लश्कर का टॉप कमांडर इशफाक डार भी शामिल हैं. वहीं दूसरे आतंकी की पहचान नहीं हो पायी है.

दक्षिण कश्मीर में स्थित शोपियां के चेक सादिक खान इलाके में सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था जिसके बाद वहां आतंकियों के छुपे होने के सूचना मिली थी.

तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलाना शुरू कर दिया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने आतंकियों कि फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया और दो आतंकियों को ढेर कर दिया.

बता दें कि आतंकी इश्फाक डार साल 2010 में जम्मू कश्मीर पुलिस में शामिल हुआ था. इसके बाद वो साल 2017 में फोर्स छोड़ कर भाग गया और आतंकी बन गया.

पुलिस ने बताया कि एनकाउंटर के दौरान आतंकियों को कई बार सरेंडर करने का मौका दिया गया. मुठभेड़ के बाद एहतियात के तौर पर इलाके में मोबाइल इंटरनेट की सेवाएं बंद कर दी गई हैं.

No comments