Breaking News

यही तो है सादगी, 5 स्टार होटल नहीं बल्कि पुराने दोस्तों संग गैराज में लंच करते दिखे धोनी

यही तो है सादगी, 5 स्टार होटल नहीं बल्कि पुराने दोस्तों संग गैराज में लंच करते दिखे धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni) की फैन फॉलोइंग का तो सभी को पता है। मगर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद माही ज्यादातर वक्त अपने परिवार के साथ घर पर ही बिताते हैं। ना तो वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और ना ही मीडिया में एंटरव्यूज देते हैं। मगर फिर भी कहीं ना कहीं से उनकी कुछ तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं। इस बीच धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ लंच करते नजर आ रहे हैं।

MS Dhoni कर रहे दोस्तों संग लंच महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी सादगी के लिए काफी मशहूर हैं। उनकी सादगी की एक झलक इस वक्त सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं। असल में माही की एक तस्वीर इस वक्त हर तरफ छाई है, जिसमें वह दोस्तों के साथ लंच करते नजर आ रहे हैं। अब देखिए, माही लंच कहां कर रहे हैं? ये ना तो कोई 5 स्टार होटल लग रहे है और ना ही कोई रेजॉर्ट।

बल्कि वह एक साधारण सी गैराज में बैठकर अपने दोस्तों के साथ लंच का आनंद उठा रहे हैं। वहां कोई एसी नहीं है, बल्कि फर्राटा फैन लगा हुआ है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में नजर आएंगे धोनी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। मगर वह अभी भी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करते हैं। हाल ही में फ्रेंचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने बयान दिया था कि धोनी आने वाले सालों में भी चेन्नई का नेतृत्व करेंगे।

आईपीएल 2021 के पहले सत्र में माही के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले हाफ में खेले गए 7 मैचों में से 5 में जीत दर्ज करते हुए 10 अंकों के साथ अंक तालिका में नंबर-2 पर हैं। अब 19 सिंतबर से यूएई में शुरु होने वाले सेकेंड हाफ में भी CSK अपने प्रदर्शन को जारी रखते हुए चौथे आईपीएल खिताब को जीतने की प्रबल दावेदारी पेश करती नजर आएगी।

No comments