Breaking News

हिमाचल: सड़क हादसे में बुझ गए दो घरों के चिराग, क्षेत्र में मातम का माहौल

हिमाचल: सड़क हादसे ने बुझा दिए दो घरों के अनमोल चिराग, क्षेत्र में मातम का माहौल

चिखर सड़क हादसे में कोटी पंचायत के दो होनहार युवाओं की इस दिल दहलाने वाली घटना से समूचे क्षेत्र में मातम छाया हुआ है। इस दर्दनाक हादसे ने दो घरों के चिराग बुझा दिए। शुक्रवार को आईजीएमसी से पोस्टमार्टम होने के उपरांत जब दोनों युवाओं शुभम (20) गांव नेहरा और जीया लाल (21) गांव चिल्ली के शवों को उनके पैतृक गांव लाया गया। गांव में चीख पुकार के माहौल से हर कोई गमगीन था।

क्षेत्र के सैंकड़ों लोगों द्वारा दोनों युवाओं को अश्रुपूर्ण विदाई दी गई। बता देंकि दोनों युवा अविवाहित थे। इनके माता पिता इस हादसे से बहुत व्यथित हैं। ढांढस बंधाने वालों का तांता लग रहा है। गौर रहे कि बीती रात करीब पौने सात बजे कोटी-सतलाई सड़क पर चीखर के समीप एक अप्लाईड फॉर पिकअप अनियंत्रित होकर करीब तीन सौ मीटर खाई में जा गिरी। जिसमें वाहन चालक जीया लाल (21) और शुभम (20) की मौके पर मौत हो गई थी जबकि एक करीब 18 वर्षीय ऋषभ घायल होने पर उन्हे आईजीएमसी लाया गया जहां पर उपचार चल रहा है।

स्थानीय उप प्रधान नेत्र सिंह के अनुसार हादसा इतना खतरनाक था कि गाड़ी के ढांक में गिरने से उसके पखरचे उड़ गए थे। हादसे की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र के लोगों ने रात के अंधेरे में दोनों युवाओं के शवों को गहरी खाई से बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया गया। एएसआई ढली रणजीत सिंह के अनुसार पोस्टमार्टम करवाने के बाद दोनो युवाओं के शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है। नायब तहसीलदार जुन्गा ललित कुमार सकलानी ने बताया कि हादसे में मारे गए युवकों के परिजनों को दस-दस हजार की फौरी राहत मौके पर प्रदान कर दी गई है।

No comments