Breaking News

धवन का पाकिस्तान को जवाब, जिनके घर कांच के हों, वो दूसरों के घर पत्थर नहीं फेंकते

धवन का पाकिस्तान को जवाब, जिनके घर कांच के हों, वो दूसरों के घर पत्थर नहीं फेंकते

भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. वह अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. उनके मूंछों की अक्सर चर्चा होती है. वहीं फील्ड पर कैच पकड़ने के बाद वह उसका जश्न भी अपने अंदाज में मनाते हैं.

टीम इंडिया में गब्बर के नाम से जाने जाने वाले शिखर धवन को आज-कल नया शौक चढ़ा है. जिसका खुलासा उन्होंने इंडिया टीवी के एक शो आप की अदालत में किया.

एक सवाल में रजत शर्मा ने धवन से कहा कि आजकल आप ट्वीटर पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जवाब दे रहे हैं. इस पर धवन ने कहा कि आप उस ट्वीट की बात कर रहे हैं जिसमें मैंने शाहिद अफरीदी को जवाब दिया था.

धवन ने कहा कि अगर मेरे देश के खिलाफ कोई कुछ कहेगा तो फिर मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा. हमारी सरकार और हम लोग अपने देश की हिफाजत कर सकते हैं. हमें किसी बाहरी से सलाह लेने की जरूरत नहीं है. शिखर ने कहा कि एक शायरी है न कि जिनके घर कांच के होते हैं वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते.

धवन ने इसके अलावा अन्य कई सालों के जवाब बेबाक अंदाज में दिए. वहीं हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर शिखर का बल्ला शांत रहा. जबकि साउथ अफ्रीका के साथ हुई टी-20 सीरीज में उनके बल्ले से रन निकले.

No comments