Breaking News

भारत से हारने के बाद बोला श्रीलंकाई खिलाड़ी, ‘पता था हमारी बहुत पिटाई होगी’

भारत से हारने के बाद बोला श्रीलंकाई खिलाड़ी, ‘पता था हमारी बहुत पिटाई होगी’

भारत के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में श्रीलंका की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne) ने मैच के बाद इस बात को माना है कि उन्हें और पूरी श्रीलंकाई टीम को मालूम था कि टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज हमारे गेंदबाजों पर काफी हावी होने वाले हैं.

दरअसल रविवार को खेले गए इस मुकाबलें भारतीय बल्लेबाजों ने काफी आसानी से 263 रनों का लक्ष्य पार करते हुए महज़ 36.4 ओवरों में खत्म कर दिया था. जहां टीम इंडिया (Team India) की तरफ से ईशान किशन और कप्तान शिखर धवन मे अहम अर्धशतकीय पारी खेली थी. इसी को लेकर करुणारत्ने ने यह बात कही है..
पता था कि Team India अटैक करेगी- करुणारत्ने

चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne) ने मैच खत्म होने के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि..

“हमने डॉट बॉल डालने के बजाय विकेट लेने की कोशिश की, हमने अपने बाउंसर और अपनी गति का इस्तेमाल करने की कोशिश की और वैसे भी टीम इंडिया (Team India) एक शीर्ष टीम हैं और हमें पता था कि वे हमारे गेंदबाजो पर हावी होंगे, अगर हमने विकेट लिए होते तो हम उन्हें वापस खेल में पीछे ढकेल सकते थे. हम पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी करने में सक्षम थे और अगर हमारे पास पावरप्ले में एक या दो विकेट होते तो हम खेल को थोड़ा बदल सकते थे.”

बल्लेबाजों ने की बहुत बड़ी गलती

बता दें कि, श्रीलंका की ओर से करुणारत्ने इकलोते ऐसे बल्लेबाज थे जिन्होनें 40 से अधिक रन बनाते हुए नाबाद 43 रनों की पारी खेली थी और अपनी टीम श्रीलंका को 262 रनों तक पहुंचाया था. इसी सिलसिले में करुणारत्ने ने आगे कहा..

“हमारे बहुत से बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन हम उसे आगे नहीं बढ़ा सके, हम लंबी पारी खेलने की कोशिश कर रहे थे, यहां तक ​​​​कि जब मैं 42 वें या 43 वें ओवर में दासुन शनाका (कप्तान) के साथ बल्लेबाजी कर रहा था, मैंने उनसे पूछा कि क्या मुझे कुछ बड़े शॉट्स खेलने चाहिए, लेकिन उन्होंने मुझे 45 वें ओवर तक इंतजार करने के लिए कहा, अगर हमारे अधिक बल्लेबाज अधिक समय तक बल्लेबाजी करने में सक्षम होते, तो हम पहले हमला कर सकते थे और बड़े स्कोर के लिए जा सकते थे.

No comments