Breaking News

महज 2 रनों पर ही ढेर हो गई पूरी टीम, दूसरी टीम ने 258 रनों से जीता मैच

महज 2 रनों पर ही ढेर हो गई पूरी टीम, दूसरी टीम ने 258 रनों से जीता मैच

क्रिकेट की दुनिया में आज-तक आपने कई मैच देखे होंगे जिसमें लो स्कोरिंग, हाई स्कोरिंग जैसे मैच रहे होंगे. कई बार मैचों के दौरान बल्लेबाजों का घटिया प्रर्दशन भी देखा होगा, तो कभी गेंदबाजों का भी घटिया प्रर्दशन देखा होगा. लेकिन रविवार को जो मुकाबला खेला गया वैसा मैच यकीनन आपने आजतक ना ही देखा होगा और ना ही इसके बारे में सुना होगा.

क्योंकि इस हैरत मुकाबले में एक पूरी टीम मिलकर बल्ले से एक भी रन नहीं बना सकी. 261 के रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम ने जो दो रन बनाए थे वो भी टीम के अतिरिक्त रनों के रुप में ही मिले थे. इस दौरान एक गेंदबाज ने इतनी घातक गेंदबाजी की, चार ओवरों के दौरान 6 बल्लेबाजों को बिना कोई रन दिए पवेलियन की राह दिखाई.

ये ऐतिहासिक मैच इंग्लैंड की हंटिंगडनशायर काउंटी क्रिकेट लीग में खेला गया. जिसमें 260 रन बनाने वाली टीम ने 258 रन से ऐतिहासिक और असाधारण जीत अपने नाम की. इस मैच में फाल्कन एकादश सीसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 260 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.

260 रनों के चुनौतीपूर्ण स्कोर का पीछा करने उतरी टीम बकडेन सीसी के लिए इतना भी कठिन नहीं था जितना इनके बल्लेबाजों ने बना दिया. ओपनर बल्लेबाजों के आउट होते ही आयाराम, गयाराम की लाइन लग गई. देखते ही देखते महज 8.3 ओवर में पूरी टीम 2 रनों पर ही सिमट गई.

No comments