Breaking News

भारतीय टीम के ये दो और खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव, क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे

भारतीय टीम के ये दो और खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव, क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे

श्रीलंका दौरे (Sri Lanka Tour) पर गई भारतीय टीम (Team India) पर कोरोना ने अटैक किया है। पहले 27 जुलाई को क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हुए, जिसके बाद अब स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) भी कोविड की चपेट में आ गए हैं।

वहीं चहल और गौतम के अलावा हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीश पांडे और ईशान किशन भी क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे। हालांकि इन सब की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, बावजूद इसके ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे मुकाबले का हिस्सा नहीं थे।

बता दें कि क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला 27 जुलाई का मुकाबला अगले दिन यानी 28 जुलाई के लिए टाल दिया गया था। वहीं कोलंबो में खेले गए सीरीजी के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि तीसरे और आखिरी मुकाबले में भी उसे श्रीलंका के हाथों करारी शिकस्त मिली थी और टी-20 सीरीज भी गंवानी पड़ी थी।

वहीं श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज शतक भी नहीं बना पाए, और लड़खड़ाते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 81 रन ही बना सकी। वहीं जवाब में मेजबान टीम ने संयम बनाने के साथ पारी की शुरुआत की लेकिन छठे ओवर की पांचवी गेंद पर राहुल चाहर ने अविष्का फर्नांडो के रूप में टीम को पहला विकेट दिलाया। लेकिन दूसरे छोर पर गेंदबाज विकेट नहीं ले सके, श्रीलंकाई टीम ने 14.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर आसानी से लक्ष्य का पार कर लिया। 

इसके साथ ही श्रीलंका ने आठ द्विपक्षीय टी 20 सीरीज में पहली बार भारत को हराया है, वहीं शानदार प्रदर्शन करने वाले वानिंदु हसरंगा सीरीज और मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए। भात की तरफ से कप्तान शिखर धवन शून्य पर पवेलियन लौट गए, वहीं देवदत्त पडिक्कल (9), संजू सैमसन (0) और ऋतुराज गायकवाड़ (14) आउट हो गए। पांचवे ओवर में भारत के 2 विकेट गिर चुके थे। तो गेंदबाज वानिंदु हसरंगा के सामने असहाय नजर आए, सैमसन ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले की 4 पारियों में हसरंगा की 11 गेंदों का सामना करते हुए महज दो ही रन बना सके जबकि वह तीन बार आउट हुए।

No comments