Breaking News

Tokyo Olympics: नन्हीं मासूम ने मीराबाई चानू की नकल कर उठाया 'भारी वजन', Cuteness से जीता सभी का दिल

Tokyo Olympics: नन्हीं मासूम ने मीराबाई चानू की नकल कर उठाया 'भारी वजन', Cuteness से जीता सभी का दिल

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने सिल्वर पदक (Silver medal) जीतकर इतिहास रच दिया है। भारत को अभी सिर्फ एक मेडल ही हाथ लगा है, चानू ने 49 किलोग्राम वर्ग में देश के लिए पदक हासिल किया है। इसके बाद उन्हें राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से लेकर देश के सभी लोगों ने बधाई दी है।

वहींं चानू सोमवार को स्वदेश लौट आईं हैं। दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया, चानू के साथ उनके कोच विजय शर्मा भी मौजूद रहे। वहीं दिल्ली में चानू के लिए एक सम्मान समारोह रखा गया था जिसमें खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और केंद्र मंत्री किरण रिजीजू ने उन्हें सम्मानित किया।

छोटी चानू का वीडियो वायरल

Little chanu#Cheer4India #Tokyo2020 pic.twitter.com/l5kwMQZumb— Deepak_jangid (@jangid_360) July 27, 2021

चानू के सिल्वर पदक जीतने के बाद सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा और दिल जीतने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल एक नन्हीं मासूम टीवी पर मीराबाई चानू को देखकर उनकी नकल कर रहीं हैं। नन्हीं मासूम पहले टीवी पर चानू को देखती है और फिर उसके बाद हाथों में व्हाइट पाउडर लगाती है जैसा कि वीडियो में चानू करती हैं। बच्ची के छोटे हाथों से वेट लिफ्ट करना और चानू के जैसे नकल करके सबको धन्यवाद करती है। उसका ये वीडियो सभी को काफी पसंद आ रहा है, जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मीराबाई चानू ने किया री-ट्वीट

So cute. Just love this. https://t.co/IGBHIfDrEk— Saikhom Mirabai Chanu (@mirabai_chanu) July 26, 2021

वहीं इस नन्हीं चानू का वीडियो भारत के वेटलिफ्टर सतीश शिवलिंगम ने अपने ट्वीट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि जूनियर मीराबाई चानू, इसे प्रेरणा कहा जाता है। दरअसल इस वीडियो को 26 जुलाई को पोस्ट किया गया था जिसे देखते ही देखते हजारों लोगों ने इस रिट्वीट भी किया है। वहीं इस वीडियो को देखकर मीराबाई चानू भी खुद को नहीं रोक पाईं उसके बाद वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, "बहुत ही प्यारी, बस इसे प्यार करो।"

No comments