Breaking News

Tokyo Olympics जब गोल्ड मेडल जीतने की खुशी में महिला तैराक के मुंह से निकल गई गाली

Tokyo Olympics जब गोल्ड मेडल जीतने की खुशी में महिला तैराक के मुंह से निकल गई गाली

जापान की राजधानी टोकयों में ओलंपिक का खुमार चढ़ा हुआ है। सभी प्रतियोगी अपनी पूरी कोशिश कर अपने देश के नाम मेडल करने की पूरी कोशिश कर रहे है। जीतने के बाद हर खिलाड़ी खुलकर जश्न मनाता है। हालांकि कई बार उसमें ऐसी गलतियाँ भी हो जाती है, जो नहीं होनी चाहिए। कुछ ऐसा ही हुआ ऑस्ट्रेलिया की स्वीमर कायली मैकेऑन के साथ, जो की अपनी जीत की खुशी में इतनी उत्साहित हो गई की उनके मुंह से कुछ ऐसा निकाल गया की उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
 
ऑस्ट्रेलिया की स्वीमर कायली ने 100 मीटर बैकस्ट्रोक इवेंट में गोल्ड मेडल जीता था। ना सिर्फ जीत कायली ने यह गोल्ड मेडल वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हुये जीता। जिसके चलते वह काफी एक्साइट हो गई और उनके मुंह से कुछ ऐसा निकल गया, जो की ओलंपिक जैसे बड़े मंच पर शायद ही कोई कहे। जब जीतने के बाद कायली का इंटरव्यू चल रहा था तो उनसे पूछा गया कि वह अपनी बहन और माँ से क्या कहना चाहती है तो उनके मुंह से गलती से गाली निकल गई। हालांकि गाली निकलते ही तुरंत उन्होंने अपने मुंह पर हाथ रख लिया और काफि नर्वस भी हो गई।
कायली का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इस पर कमेंट किए है। एक यूजर ने तो लिखा कि यह ओलंपिक का अब तक का सबसे बढ़िया पल था।

No comments