Breaking News

भुवनेश्वर: हमारा लक्ष्य सिर्फ सीरीज जीतना हम इस श्रीलंकाई टीम को नहीं जानते

भुवनेश्वर: हमारा लक्ष्य सिर्फ सीरीज जीतना हम इस श्रीलंकाई टीम को नहीं जानते

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शुक्रवार को कहा है कि टीम इस श्रीलंका टीम के बारे में नहीं जानती है। इस सीरीज के लिए उपकप्तान बनाए गए भुवनेश्वर ने वर्चुअल मीडिया र्वाता में कहा, "हमें नहीं पता उनकी टीम कैसी होगी लेकिन हमने इन्हें इंग्लैंड में खेलते हुए देखा है। उनकी टीम काफी प्रतिभाशाली है। हम बस सीरीज जीतना चाहते हैं। हमें जैसे ही टीम पता चलेगी हम उस हिसाब से रणनीति बनाएंगे।"

इस सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में विकेटकीपर निरोशन डिकवेला, बल्लेबाज कुसल मेंडिस और दनुष्का गुनाथिलका नहीं होंगे जिन्हें अनुशासनात्मक कारण की वजह से निलंबित किया गया है, जबकि बल्लेबाज कुशल परेरा और गेंदबाज बिनुरा फर्नाडो चोटिल हैं।

भुवनेश्वर ने कहा है कि यह सीरीज टी20 विश्व कप की तैयारियों को देखते हुए महत्वपूर्ण है जिसका आयोजन अक्टूबर-नवंबर में होना है।

भुवनेश्वर ने कहा, "टी20 विश्व कप का आयोजन करीब है। हम इन मैचों में अच्छा करना चाहते हैं। हमारे पास तीन मैच हैं और यह सिर्फ प्रदर्शन करने की बात नहीं है। इसमें देखना है कि हम अपनी प्रतिभा को किस तरह निखारते हैं।"

उपकप्तान ने कहा, "जाहिर है कि आप सीरीज जीतना चाहते हैं जिससे टी20 विश्व कप में मदद मिल सके। हम विश्व कप से पहले आखिरी अंतरराष्ट्रीय सीरीज जीतना चाहेंगे।"

इस दौरे के लिए कोच के रूप में आए राहुल द्रविड़ के साथ काम करने को लेकर भुवनेश्वर ने कहा, "यह काफी अच्छा है। मुंबई में क्वारंटीन में 14 दिन बिताने के बाद हम अभ्यास के समय मिले।"

भुवनेश्वर ने कहा, "द्रविड़ चीजों को आसान रखते हैं। वह ज्यादा उलझाते नहीं है। टीम में युवा और सीनियर खिलाड़ी हैं। द्रविड़ जो भी रणनीति बनाते हैं सभी उसे सुनते हैं। उनके पास अच्छा अनुभव है।"

No comments