Breaking News

धोनी के बल्लेबाजी टिप्स ने बदल दिया मेरा करियर जडेजा ने बताया 6 साल पहले धोनी ने दी थी ये सलाह

धोनी के बल्लेबाजी टिप्स ने बदल दिया मेरा करियर जडेजा ने बताया 6 साल पहले धोनी ने दी थी ये सलाह

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा इस समय दुनिया में टॉप ऑलराउंडर में से एक हैं. रविन्द्र जडेजा न केवल अपने गेंदबाजी बल्कि बल्लेबाजी में भी अपना लोहा मनवा चुके हैं. अपने बल्लेबाजी में लाए सुधार के बाद से वो भारतीय टीम के भरोसेमंद लोअर मिडिल आर्डर बल्लेबाज बन गए हैं. और अपने बल्लेबाजी में लाए हुए बदलाव का पूरा श्रेय उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को दिया है.

उन्होंने बताया कि कैसे धोनी के एक सलाह ने उनकी करियर बदल दी. धोनी ने उनको 2015 में एक सलाह दिया था जिसके बाद उनके बल्लेबाजी में बहुत बदलाव हुआ.

Also Read: Tokyo Olympics: हिमाचल में हॉकी के नेशनल खिलाड़ी दो भाई तल रहे हैं मछली, तीसरा चला रहा ढाबा

रविन्द्र जडेजा ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया था कि, 2015 में वर्ल्ड कप के दौरान धोनी ने मुझसे कहा था कि मैं उन गेंदों को भी मारने की कोशिश कर रहा हूं, जिस पर मुझे शॉट नहीं लगाना है. जिसके बाद मुझे भी ये लगा कि मेरा शॉट सिलेक्शन गलत हो रहा है. करियर की शुरुआत में मेरा जजमेंट सही नहीं था. बल्लेबाजी के दौरान मैं कंफ्यूज रहता था कि मुझे शॉट खेलना चाहिए या नहीं.

जल्द ही धोनी के साथ नजर आएंगे जडेजा आपकों बता दें रविन्द्र जडेजा इस समाय भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं. यहाँ उनको टेस्ट सीरीज खेलना है. जिसके बाद वह आईपीएल में एक बार फिर धोनी के साथ नजर आयेंगे. रविन्द्र जडेजा महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली टीम में खेलते हैं. जडेजा के बल्लेबाजी में सुधार के बाद वह अब टीम में फिनिशर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस बार खिलाड़ियों की यही कोशिश होगी कि अपने प्रदर्शन के दम पर चेन्नई को एक और ख़िताब दिलाएं.

No comments