Breaking News

इस ऐप पर अपलोड किए जाते थे भारत में शूट किए गये राज कुंद्रा द्वारा बनाये गये वीडियो

इस ऐप पर अपलोड किए जाते थे भारत में शूट किए गये राज कुंद्रा द्वारा बनाये गये वीडियो

आपने भी ख़बरों में राज कुंद्रा का नाम सुना होगा यह राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी पति है राज कुंद्रा पर कुछ महीने पहले ही मॉडल ने आरोप लगया था की राजकुंद्रा ने उससे न्यूड ऑडिशन माँगा था। इसके बाद इस मामले की जांच की गई आपको बता दें की इस मामले में केनरिन नाम, वी ट्रांसफर, प्लेटफॉर्म और हॉटशॉट्स ऐप जैसी कंपनी के सामने आये है। मुंबई क्राइम ब्रांच के द्वारा बताया गया की, राज कुंद्रा में पो,र्न फिल्म इंडस्ट्री बड़ी रकम का निवेश किया है यह रकम 8 से 10 करोड़ रुपए के बिच की बताई जा रही है।

केनरीन नाम की कंपनी की स्थापना राज कुंद्रा ने अपने भाई के साथ मिलकर की यह कंपनी का रजिस्ट्रेशन भी विदेश में करवाया गया ताकि भारत के लॉ और कानूनों से आसानी से बचा जा सके पो,र्न मूवी को फ्कले भारत में शूट किया गया फिर वी ट्रांसफर के जरिया केनरिन कंपनी भेजे गए थे।

आपको बता दें की इन वीडियो को पेड सब्सक्रिप्शन के जरिये हॉटशॉट्स ऐप पर बेचा गया। आपको बता दें की हॉ,टशॉट्स ऐप का इस मामले में नाम सामने आया है हॉटशॉट्स डिजिटल एंटरटेनमेंट के नाम से जाना जाता है। आपको बता दें की इस ऐप को केनरिनलिमिटेड के द्वारा तेयार किया गया था। यह कंपनी राज कुंद्रा के भाई की है राज कुंद्रा का भाई ब्रिटेन में रहता है।

इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं किया जा सकता है यह apk फाइल साइज 42 MB की है,आखिर क्या है यह प्लेटफॉर्म और कैसे कंटेंट हैं इस प्लेटफार्म पर उपलब्ध,आइये बात कर लेते है अब इस प्लेटफार्म के कंटेंट की तो इस पर सीरीज और पो,र्न मोवीस भी दिखाई जाती है आपको बता दें की इस लाइव शो हॉटशॉट लाइव जैसे कई सारे कई सरे फीचर्स भी दिये गए है।

आपको बता दें की इस पर आपको बता दें की भारत के इस पर 10 लाख से भी ज्यादा एक्टीव् यूजर है, जो इसे इस्तेमाल हॉटशॉट ऐप को इस्तेमाल करते है। इन्हे पहले भारत में शूट किया जाता है और इसे फिर पहुचाया जाता है।

No comments