Breaking News

हिमाचल: महिला ने ऑन ड्यूटी एचआरटीसी बस ड्राइवर को थप्पड़ मारा

हिमाचल: महिला ने ऑन ड्यूटी एचआरटीसी बस ड्राइवर को थप्पड़ मारा

रामपुर उपमंडल के ननखड़ी इलाके में हिमाचल पथ परिवहन निगम के चालक से न केवल बदसलूकी की गई, बल्कि महिला ने चालक को चांटा भी जड़ दिया। घटना मंगलवार सुबह साढ़े 10 बजे के आसपास जाहू डीम के करीब की है।

हुआ यूं कि शिमला से खडेला जा रही बस को रास्ते में एक महिला ने रुकने का इशारा किया, मगर चालक महेंद्र की मजबूरी यह थी कि बस पहले ही यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी, लिहाजा उसने बस नहीं रोकी। इसी पर तिलमिलाई महिला ने निजी कार से बस का पीछा शुरू कर दिया। रास्ते के बीचोंबीच कार लगाकर बस रोक दी। चालक से बदसलूकी के अलावा ड्राइवर को थप्पड़ भी मारा। यही नहीं, महिला ने सीएम हेल्पलाइन पर तुरंत ही शिकायत भी दर्ज करवा दी। शिकायत दर्ज होते ही ननखड़ी पुलिस हरकत में आ गई। रास्ते में ही पुलिस ने बस को रोका। जब फैक्ट चैक किए गए तो पुलिस के सामने असल बात आ चुकी थी।

चालक की शिकायत पर महिला के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया गया है। सरकारी कार्य में बाधा व बस रोकने को लेकर पुलिस जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हंगामा बरपने पर निगम सेे दूसरी बस की व्यवस्था कर सवारियों को गंतव्य पर रवाना किया। उधर, सोशल मीडिया में घटना से जुड़े तीन वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसमें घटना को बेहद ही शर्मनाक बताया जा रहा है। अहम बात यह है कि इस हंगामे के दौरान यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

No comments