Breaking News

नए महीने का पहला दिन कैसा रहेगा आपके लिए, पढ़ें मेष से मीन तक सभी जातकों का राशिफल

नए महीने का पहला दिन कैसा रहेगा आपके लिए, पढ़ें मेष से मीन तक सभी जातकों का राशिफल

मिथुन: 
काम का बोझ रहेगा। भादगौड़ रह सकती है। हालांकि मेहनत का फल आपके लिए अच्छा रहने वाला है। पुराने मित्रों से लाभ मिलेगा और कार्यों में मदद पहुंचेगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

कर्क: माता के सहयोग और आशीर्वाद से बिगड़े काम बनेंगे। कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा और अपना लक्ष्य हासिल करने में कामयाब रहेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

सिंह: नई नौकरी तलाश रहे हैं तो इस संबंध में कुछ शुभ समाचार मिल सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलने की संभावना है।

मेष: अगस्त महीने का पहला दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। घर के कामों में समय व्यतीत होगा और परिवार वालों के साथ अच्छा समय गुजारेंगे। खान-पान और सेहत को लेकर सावधान रहें। पेट संबंधी रोग से परेशान हो सकते हैं।

वृषभ: दिन अच्छा रहने वाला है। व्यापार के लिए समय अच्छा है। आकस्मिक धन लाभ की संभावन है। दिए हुए कर्ज वापस होंगे। अपनी वाणी पर संयम रखें और विवादों से बचने का प्रयास करें। कार्यक्षेत्र में सफलता के आसार हैं।
मकर: दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। व्यावसायिक गतिविधियां सफल होंगी। कार्यक्षेत्र में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा और सहकर्मियों की मदद से कार्यों में सफलता मिलेगी। पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें।

कुंभ: व्यवसाय में आर्थिक लाभ के योग हैं। व्यापार विस्तार की नई योजनाएं बना सकते हैं। अविवाहित लोगों के विवाह के रिश्ते आ सकते हैं।

मीन: जॉब व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति करेंगे। नई नौकरी तलाश रहे जातकों को शुभ संकेत मिलने की संभावना है। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रह सकती है।

कन्या: दिन मिलाजुला रहने वाला है। अनावश्यक खर्च को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव करेंगे। परिवार में कलह की आशंका रहेगी। वाणी पर संयम बरतें।

तुला: कला और लेखन के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए दिन खास रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और नए मौकों से नई राह खुलेगी। परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। पर्यटन का कार्यक्रम बन सकता है।

वृश्चिक: दिन भागदौड़ और व्यस्ततात से भरा रह सकता है। जमीन-जायदाद को लेकर विवाद का सामना हो सकता है। विवाह के लिए इच्छुक जातकों के लिए शुभ समाचार आने की संभावना है।

धनु: किसी प्रिय के घर आगमन या उनसे मुलाकात संभव है। संतान की सफलता के समाचार से प्रसन्नता होगी। धार्मिक कार्यक्रमों की ओर से रूझान बढ़ेगा।

No comments