Breaking News

Airtel ने बंद किया 49 रुपये वाला Prepaid Plan, अब 79 रुपये में मिलेगा सबकुछ

Airtel ने बंद किया 49 रुपये वाला Prepaid Plan, अब 79 रुपये में मिलेगा सबकुछ

Airtel ने आज अपने एक बहुत ही पॉपुलर 49 रुपए के प्लान को बंद कर दिया है। इस प्लान का यूज एयरटेल के बहुत सारे यूजर्स करते थे लेकिन अब इसकी जगह कंपनी ने एक नया प्लान पेश किया है। एयरटेल के नए प्लान की कीमत 79 रुपए है। एयरटेल प्रीपेड प्लान में किया गया यह बदलाव कल यानी 29 जुलाई से पैन-इंडिया बेसिस पर लागू होगा। 

Airtel के 49 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 38.52 रुपए का टॉकटाइम मिलता था, जो 28 दिनों की वैधता के साथ आता था। इस प्लान के साथ यूजर्स को 100MB इंटरनेट डेटा भी दिया जाता था।

79 रुपए वाले प्लान में क्या-क्या मिलेगा?

अब इस लोकप्रिय प्लान की जगह पर यूजर्स को नया 79 रुपए का प्लान दिखाई देगा। इस प्लान में 64 रुपए का टॉकटाइम दिया जाएगा और कॉलिंग रेट 1 पैसा प्रति सेकेंड दोनों लोकल और एसटीडी के लिए होगा। इसके अलावा इसमें 106 मिनट आउटकोइंग कॉल और 200MB इंटरनेट डेटा भी दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की ही होगी।

कंपनी फ्री में किया था रिचार्ज

आपको बता दें कि एयरटेल ने कुछ महीने पहले कोरोना वायरस महामारी की वजह से अपने 49 रुपए वाले प्लान को कम इंकम वाले यूजर्स के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराया था, जिससे करीब 55 मिलियन यूजर्स को फायदा हुआ था। अब कंपनी ने उस प्लान को बंद कर करने का फैसला लिया है।
पोस्टपेड प्लान्स में भी बदलाव

बता दें कि एयरटेल ने पिछले हफ्ते अपने पोस्टपेड प्लान में भी बदलाव किया था। इस बदलाव के तहत कंपनी ने 749 रुपए वाले प्रीपेड प्लान को बंद कर दिया और 999 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान में भी कुछ बदलाव किए थे।

No comments