Breaking News

पवनदीप राजन संग लिंक-अप की खबरों पर बोलीं अरुणिता, कही दिल की बात

पवनदीप राजन संग लिंक-अप की खबरों पर बोलीं अरुणिता, कही दिल की बात

'इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग के अलावा जिस एक चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं, वह था पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का कथित रोमांस। दोनों अच्छे दोस्त हैं और हमेशा से एक-दूसरे को दोस्त ही बताते आए हैंस लेकिन फैन्स से लेकर सिलेब्रिटी जजों तक ने पवनदीप और अरुणिता के कथित लव एंगल को लेकर उनकी खूब खिंचाई की। फैन्स ने तो पवनदीप और अरुणिता को नया नाम 'अरुदीप' (Arudeep) तक दे दिया।

जहां पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल संग अपने कथित अफेयर और लिंक-अप की खबरों पर कई बार बोल चुके हैं, वहीं अब अरुणिता ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया है कि पवनदीप के साथ उनका क्या रिश्ता है।

पवनदीप संग बॉन्ड पर यह बोलीं अरुणिता आईएएनएस के साथ बातचीत में अरुणिता ने बताया कि वह और पवन अच्छे दोस्त हैं। वह बोलीं, 'हां, हम दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूं कि आप लोगों ने हम दोनों को इतना प्यार दिया और तारीफ की। हमने साथ में लंबा सफर तय किया है और आगे भी एक-दूसरे को सपॉर्ट करते रहेंगे।'

अरुणिता संग रिश्ते पर यह बोले थे पवनदीप वहीं हाल ही 'इंडियन एक्सप्रेस' के साथ बात करते हुए पवनदीप राजन ने अरुणिता संग अपने रिश्ते पर कहा था, 'सच कहूं तो हम सभी ने साथ में इतना सारा अच्छा वक्त बिताया है कि हमें अलग ही नहीं किया जा सकता। मुझे लगता है कि ऐसा सभी के साथ होता है, खासकर तब जब आपकी दोस्ती को किसी और ही नजरिए से देखा जाता है या कुछ और ही समझा जाता है। मुझे लगता है कि वक्त के साथ लोगों को अहसास हो जाएगा कि हमारे (पवनदीप और अरुणिता) के बीच कुछ भी नहीं था। अभी तो हम सभी बहुत यंग हैं और करियर पर फोकस करना है। ये सारी चीजें इंतजार कर सकती हैं। मैं बस यह चाहता हूं कि हमारी दोस्ती तब तक बनी रहे जब तक हम बूढ़े हों।'

म्यूजिक स्कूल खोलना चाहती हैं अरुणिता अरुणिता कांजीलाल 8 साल की उम्र से गा रही हैं और उन्होंने म्यूजिक की शुरुआती ट्रेनिंग घर पर ली थी। पवनदीप राजन जहां 'इंडियन आइडल 12' के विनर बने तो वहीं अरुणिता कांजीलाल फर्स्ट रनर-अप रहीं। अब अरुणिता का सपना म्यूजिक स्कूल खोलने का है। उन्होंने कहा कि वह इंडिया में बच्चों के लिए म्यूजिक स्कूल जरूर खोलेंगी।

प्लेबैक सिंगर बनना चाहती हैं अरुणित अरुणिता अब पूरी तरह से अपने सिंगिंग करियर पर फोकस करना चाहती हैं। उनका सपना एक प्लेबैक सिंगर बनने का है। अरुणिता खुद को खुशनसीब मानती हैं कि उन्हें 'इंडियन आइडल 12' में ए आर रहमान (AR Rahman) के सामने परफॉर्म करने का मौका मिला। बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) से म्यूजिक कॉन्ट्रैक्ट मिला और धर्मा प्रॉडक्शन्स में एंट्री हुई।

एक ही बिल्डिंग में घर लेने का प्लान अब अरुणिता मुंबई में ही बसने का प्लान बना रही हैं। हाल ही दिए एक इंटरव्यू में उनके दोस्त और 'इंडियन आइडल 12' के फाइनलिस्ट में से एक मोहम्मद दानिश (Mohammad Danish) ने बताया था कि वह, अरुणिता, पवनदीप और अन्य लोग एक ही बिल्डिंग में या आसपास घर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं।

No comments