Breaking News

बेडरूम में होना पड़ता है शर्मिंदा तो अपनाएं ये 6 उपाय

बेडरूम में होना पड़ता है शर्मिंदा तो अपनाएं ये 6 उपाय

दो लोगों में प्यार को जिंदा रखने के लिए हमेशा कहा गया है कि रोमांस होना काफी जरूरी है। रोमांस के बगैर कोई भी रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं चल पाता है और कपल के बीच दूरियां आनी शुरू हो जाती है। लोग एक बेड पर सोने के बावजूद भी शारीरिक संबंध नहीं बना पाते हैं। जिसकी वजह से उनका रिश्ता कमजोर होते-होते टूटने के कागार पर आ जाता है। अगर आपके के भी रिलेशनशिप में ऐसी परेशानियां आ रही हैं तो अपनाएं यह 6 उपाय

1- अपने कपल के साथ रोमांस को कामयाब बनाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताना। ऐसा करने से आप अपने पार्टनर को अच्छे से समझ सकेंगे। इसके लिए आप काम से जल्दी फ्री होकर अपने पार्टनर को बाहर खाने पर ले जाएं और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें।

2- सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने रिश्ते को बचाने के लिए एक-दूसरे को टाइम देना बहुत जरूरी है। अपने पाटर्नर के साथ बैठ के प्यार भरी बातें करें उनकी बातें सुनें और कोई भी रोमांटिक फिल्मे देखें।

3- प्यार को जिंदा रखने के लिए अपने पार्टनर की पसंद नापसंद सभी का खास ख्याल रखें। अपने पार्टनर के लिए बेडरूम को अच्छे से सजाएं। यह करने से उनके साथ-साथ आपको भी काफी अच्छा फील होगा। आपके मन में उनके लिए जो फीलिंग्स है उसे उनके सामने रखें।

4- अपने पार्टनर से रिश्ते मजबूत रखने के लिये कभी भी उस पर शक ना करें। साथ ही ना कभी शिकायतों को लेकर सामने बैठें। अगर आपके मन में कोई बात हैं तो उसे सही समय पर बोलें जिससे किसी भी तरह की गलतफहमी ना हो।

5- हर कपल के बीच झगड़ा होना आम बाते है। अगर आप दोनों के बीच झगड़ा होता है तो जल्द से जल्द माफी मांग के उस झगड़े को खत्म कर दें। ऐसा करने से आप कभी छोटे नहीं होंगे। अपने पाटर्नर को मनाने के लिए चॉकलेट या फूल दें और प्यार बढ़ाएं।

6- अपने पार्टनर के करीब आना कोई गलत बात नहीं है। यह रिलेशनशिप में बहुत जरूरी होता है। अपने पार्टनर से पूछें कि वह कैसे कंफर्टेबल हैं। ऐसा करने से आपके रिश्ते में काफी मदद मिलेगी। सबके अलग-अलग अनुभव होते हैं। इसलिए अपने रिश्ते को समझना काफी जरूरी होता है।

No comments