Breaking News

Big Breaking: इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज को हुआ कोरोना

भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच लीड्स में तीसरा टेस्‍ट मैच खेला जा रहा है. भारत ने चेतेश्‍वर पुजारा, विराट कोहली (Virat Kohli) की पारी की बदौलत मुकाबले में वापसी कर ली है.
तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक भारत ने दूसरी पारी में 2 विकेट पर 251 रन बना लिए है और वह अभी भी मेजबान इंग्‍लैंड से 139 रन पीछे है. हालांकि, 2 दिन का खेल बचा हुआ है. इसी बीच खबर आ रही है कि इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज ब्रायडन कार्स को कोरोना हो गया है. उनकी टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

दरअसल, द हंड्रेड लीग के दौरान ब्रायडन इस महामारी की चपेट में आ गए थे. वह लीड्स टेस्‍ट में डेब्‍यू के सपने देख रहे थे, मगर इस महामारी ने उनकी उम्‍मीदों को तोड़ दिया. वह तीसरे टेस्‍ट में भारत के खिलाफ संभावित टेस्‍ट डेब्‍यू से चूक गए. कार्स स्‍टुअर्ट ब्रॉड, बेन स्‍टोक्‍स, मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर के टेस्‍ट सीरीज से बाहर होने के बाद आए. डेली मेल की खबर के अनुसार इस गेंदबाज को उसी के लिए स्‍टैंडबॉय के रूप में शामिल किया गया.
ब्रायडन मूल रूप से साउथ अफ्रीका के हैं, मगर इंग्‍लैंड के लिए क्रिकेट खेलने के लिए उन्‍होंने साउथ अफ्रीका छोड़ दिया था. भारत और इंग्‍लैंड के बीच 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में अभी भी 2 टेस्‍ट मैच बाकी है और अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि उन्‍हें टेस्‍ट डेब्‍यू के अपने सपने को भारत के खिलाफ सीरीज में पूरा करने का मौका मिलता हैं या फिर उन्‍‍हें अभी और इंतजार करना पड़ सकता है.

No comments