Breaking News

धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स नहीं खेल पायेगी आईपीएल का फेज-2?

धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स नहीं खेल पायेगी आईपीएल का फेज-2?

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं आईपीएल का दूसरा चरण जल्दी ही स्टार्ट होने वाला है। यह टूर्नामेंट अगले महीने। आईपीएल के दूसरे चरण के सभी मैच यूएई में खेले जाने वाले हैं। आपको बताना चाहेंगे कि बहुत से खिलाड़ी दुबई पहुंच चुके हैं।

चेन्नई सुपर किंग टीम 13 अगस्त को दुबई के लिए उड़ान भरने की योजना बना रही है। टीम के लिए अब ये एक दुखद खबर आ रही है। उनकी है उड़ान बाधित हो सकती है।

दरअसल चेन्नई सुपर किंग टीम को अभी तक दुबई सरकार की तरफ से दुबई में उतरने की अनुमति नहीं मिली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा है कि हमें आईपीएल का दूसरा चरण खेलने के लिए यूएई जाना पड़ेगा इसके लिए हमें यूएई सरकार की अनुमति की जरूरत है। अभी तक हमें सरकार से अनुमति नहीं मिली है। सभी खिलाड़ी यूएई सरकार की मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं।

कसी विश्वनाथन ने आगे बात करते हुए कहा कि हमारी टीम के कुछ खिलाड़ी दुबई पहुंच चुके हैं लेकिन कुछ खिलाड़ी अभी भी भारत में ही हैं। पुराने साथी कहा कि हमें पूरा यकीन है कि हमें 13 अगस्त को यूएई में उतरने की मंजूरी मिल जाएगी और हम उसी समय उड़ान भरने के लिए तैयार रहेंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उन्हें यूएई सरकार से अनुमति नहीं मिलती है तो हमारी उड़ान भरने की योजना को कुछ समय के लिए टालना पड़ेगा। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि आईपीएल का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है।

इस टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है। बीसीसीआई के मुताबिक शुरू के कुछ नए दुबई में खेले जाएंगे। इसके बाद बाकी के कुछ मैच आबू धाबी में खेले जाएंगे।

No comments