Breaking News

विराट-रोहित ने चालाकी दिखाकर रुकवा दिया चौथे दिन का खेल, अब उड़ रहा मजाक

विराट-रोहित ने चालाकी दिखाकर रुकवा दिया चौथे दिन का खेल, अब उड़ रहा मजाक

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा लॉर्ड्स टेस्ट मैच ड्रॉ की ओर आगे बढ़ रहा है। चौथे दिन की शुरुआत भले ही अच्छी ना रही हो, लेकिन अजिंक्य रहाणे व चेतेश्वर पुजारा ने Team India को ऐसी स्थिति में पहुंचा दिया है, जहां से भारत ये मैच ड्रॉ करना चाहेगा। इस बीच जब खेल का लगभग आधा घंटा बचा हुआ था, तब खराब रोशनी होने पर अंपायर्स ने लाइट्स जलवा दी और मैच को जारी रखना चाहा, लेकिन Virat Kohli और रोहित शर्मा ने चालाकी दिखाई और मैच को रुकवा दिया।

लॉर्ड्स टेस्ट मैच का चौथा दिन भारत के लिए मिला-जुला रहा। खराब शुरुआत के बाद रहाणे और पुजारा ने मैच को संभाला और ड्रॉ की ओर लेकर आगे बढ़े। मगर दोनों ही बल्लेबाज तीसरे सेशन में आउट हो गए। इसके बाद जब ऋषभ पंत व इशांत शर्मा क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी खराब रौशनी के चलते अंपायर्स ने मैच को रोका नहीं बल्कि लाइट्स जलवाकर खेल को जारी रखा। तब बालकनी में बैठे Virat Kohli व रोहित शर्मा इशारों में पंत व इशांत को नहीं खेलने के लिए कहते दिखाई दिए, जब क्रीज पर मौजूद बल्लेबाज उनकी बात नहीं समझ सके, तो उन्होंने हनुमा विहारी को भेज कर अपनी बात उन तक पहुंचाई।

फिर पंत व इशांत ने खेलने से इनकार किया, तो मैच आधे घंटे पहले ही खत्म हो गया। बात ये है कि लाल गेंद से खेले जाने वाले टेस्ट मैच का नियम है कि अंपायर्स खिलाड़ियों को लाइट्स में मैच खेलने के लिए बाधित नहीं कर सकते। इसी बात का फायदा उठाते हुए, विराट-रोहित ने दिमाग लगाया और मैच को रूकवा दिया। ताकि मैच को ड्रॉ की ओर ले जाया जा सके। इसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों का काफी मजाक उड़ रहा है। बताते चलें, भारत के पास 154 रन की बढ़त है और अभी भी 4 विकेट हाथ में हैं।

No comments