Breaking News

हिमाचल: पत्नी बोली- मैंने नहीं जाना ससुराल, पति ने वहीं पर फूंक दी कार और भाग गया वापस

हिमाचल: पत्नी बोली- मैंने नहीं जाना ससुराल, पति ने वहीं पर फूंक दी कार और भाग गया वापस

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां स्थित थाना हरोली के तहत स्थित ग्राउंड में एक शख्स ने अपनी ऑल्टो कार को ले जाकर गुरूवार शाम के वक्त आग के हवाले कर दिया व खुद मौके से भाग खड़ा हुआ। बताया गया कि उक्त शख्स ने यह कांड इस वजह से किया क्योंकि उसकी पत्नी से अनबन चल रही थी और वह काफी समय से मायके में रह रही थी।

इस बीच बेटे कल जब वो अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था, लेकिन पत्नी ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया तो उक्त शख्स ने गुस्से में आकर अपनी कार को आग के हवाले कर दिया व खुद बढ़े डॉ स्थित भट्टे की तरफ भाग गया। बताया जा रहा है कि कार चालक गांव कांगड़ का जमाई है व पंजाब के सीमा गांव का निवासी रणजीत सिंह पुत्र लनबड़ दास का रहने वाला बताया जा रहा है।

वहीं, जब स्थानीय लोगों ने कार में आग लगी देखी तो पुलिस को सूचित किया। मामले का पता चलने के बाद चौकी इंचार्ज खेम सिंह अपनी टीम संग मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का मुआयना कर इस सम्बन्ध में जानकारी जुटाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व परिजनों के बयान लिए गए है। डीएसपी अनिल कुमार मेहता ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आगामी कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है।

No comments