Breaking News

उन्मुक्त चंद से लेकर एंडरसन तक, कुछ ऐसी दिख सकती है अमेरिकी क्रिकेट टीम

उन्मुक्त चंद से लेकर एंडरसन तक, कुछ ऐसी दिख सकती है अमेरिकी क्रिकेट टीम

पिछले कुछ समय के दौरान कई क्रिकेटर्स ऐसे रहे हैं जिन्होनें अपनी नेशनल टीम से संन्यास लेते हुए अमेरिका के लिए खेलने का रूख किया है। इसमें भारतीय क्रिकेटर उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) का नाम भी शामिल है जिन्होनें हाल ही में अपने करियर से संन्यास लेत हुए अमेरिका की टीम से खेलने का फैसला लिया था। वहीं उनके न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन जैसे बेहतरीन खिलाड़ी भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं, जो अमेरिका के लिए खेलते नजर आएंगे।

ऐसे में अगर देखा जाए तो अमेरिका भी अब अपनी काफी तगड़ी क्रिकेट टीम तैयार कर सकता है। जिसकी एक प्लेइंग इलेवन पर हम आज इस आर्टिकल में चर्चा करने वाले हैं..

Unmukt Chand को मिल सकती है ओपनिंग



अमेरिका क्रिकेट टीम में सबसे पहले सलामी बल्लेबाजों की बात करें तो उनके पास ओपनिंग बल्लेबाजों की जोड़ी में सनी सोहल और उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) हैं। ये दोनों ही वैसे भारतीय खिलाड़ी रहे हैं हालांकि दोनों को ही कभी भी भारतीय टीम में मौका नही मिला लेकिन हां इन्हें आईपीएल में खेलने का मौका जरूर मिला था। वहीं, अगर मिडिल ऑर्डर की तरफ रूख करें तो इसमें तीसरे नंबर के खिलाड़ी के लिए उनके पास पाकिस्तान के समी असलम तो वहीं चौथे स्थान पर भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज समित पटेल हैं।

श्रीलंका के खिलाड़ी भी शामिल अमेरिका की इस टीम में पांचवें नंबर के खिलाड़ी के रूप में श्रीलंका के शेहान जयसूर्या का नाम शामिल है। जबकि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन को बतौर ऑलराउंडर छठे स्थान पर जगह दी जा सकती है। वहीं सातवें पर साउथ अफ्रीका के इयान हॉलैंड और डेन पीड्ट को आठवे स्थान पर है। इसके अलावा जुआन थेरॉन और सिद्धार्थ त्रिवेदी भी गेंदबाजी के लिए मौजूद हैं।

अमेरिका की संभावित प्लेइंग इलेवन सनी सोहल, उन्मुक्त चंद, समी असलम, स्मित पटेल, शेहान जयसूर्या, कोरी एंडरसन, इयान हॉलैंड, डेन पीड्ट, कैमरून स्टीवनसन, जुआन थेरॉन और सिद्धार्थ त्रिवेदी।

No comments