Breaking News

बुमराह ने 'लड़ाई' के बाद मारा चौका, लॉर्ड्स की बालकनी में गरज उठे विराट कोहली

बुमराह ने 'लड़ाई' के बाद मारा चौका, लॉर्ड्स की बालकनी में गरज उठे विराट कोहली

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर आ चुका है। मैच के दौरान जब जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी करने के लिए आए तब मैदान पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इंग्लैंड के खिलाड़ी लगातार बुमराह पर दबाव बनाने की कोशिश करते हुए दिखे वहीं मार्क वुड और बुमराह के बीच मैदान पर गर्मा-गर्मी भी देखने को मिली।

मार्क वुड और बुमराह के बीच हुए गर्मा-गर्मी के माहौल के बाद कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। जसप्रीत बुमराह ने मार्क वुड को बल्ले से जवाब देते हुए शानदार चौका लगाया जिसके बाद लॉर्ड्स की बालकनी में बैठे कप्तान कोहली वहीं से गरज उठे। कप्तान कोहली गुस्से में कुछ बोलते हुए भी नजर आए थे।

वहीं कोहली के अलावा टीम इंडिया के उपकप्तान अंजिक्य रहाणे ने भी ताली बजाकर बुमराह के इस शॉट का अभिवादन किया था। वहीं अगर मैच की बात करें तो पांचवे दिन शुरुआती झटकों के बावजूद टीम इंडिया ने मैच में पकड़ बना ली है। ऋषभ पंत ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके और 22 रन बनाकर ओली रॉबिंसन की गेंद पर आउट हो गए।

ऋषभ पंत और इशांत शर्मा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने शानदार साझेदारी करते हुए टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में ला खड़ा कर दिया है। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया की बढ़त 220 से ज्यादा की हो गई है।

No comments