Breaking News

भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, इंग्लैंड की टीम से बाहर हुआ विराट कोहली का सबसे बड़ा 'दुश्मन'

भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, इंग्लैंड की टीम से बाहर हुआ विराट कोहली का सबसे बड़ा 'दुश्मन'

भारत के खिलाफ लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट मैच हारने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने बेहद ही हैरान करने वाला फैसला लिया है. इंग्लैंड की टीम ने 25 अगस्त से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच से पहले अपने ऑलराउंडर मोइन अली को टीम से रिलीज कर दिया है. दरअसल मोइन अली को The Hundred के फाइनल में खेलने की इजाजत दी गई है. मोइन अली The Hundred में बर्मिंघम फीनिक्स के कप्तान हैं और उनकी टीम ने सबसे पहले फाइनल में जगह बनाई. The Hundred का फाइनल मैच 21 अगस्त को होगा. फाइनल में बर्मिंघम की टीम किससे भिड़ेगी इसका फैसला शुक्रवार को एलिमिनेटर मुकाबले के बाद होगा. एलिमिनेटर मुकाबला साउदर्न ब्रेव और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच शुक्रवार को होगा.

मोईन अली ने विराट कोहली को किया है सबसे ज्यादा बार आउट भारत के खिलाफ लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट मैच हारने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने बेहद ही हैरान करने वाला फैसला लिया है. इंग्लैंड ने कोहली को इंटरनेशनल क्रिकेट में 8 बार आउट करने वाले मोईन अली को टीम से बाहर कर दिया है. दरअसल, मोइन अली को The Hundred के फाइनल में खेलने की इजाजत दी गई है.

मोइन अली The Hundred में बर्मिंघम फीनिक्स के कप्तान हैं और उनकी टीम ने सबसे पहले फाइनल में जगह बनाई. The Hundred का फाइनल मैच 21 अगस्त को होगा.

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में हुए 2 बदलाव बुधवार को इंग्लैंड ने लीड्स टेस्ट के लिए अपनी टीम का ऐलान किया. इंग्लैंड ने तीन खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी. ओपनर डोम सिबली, जैक क्रॉले और जैक लीच को टीम से बाहर कर दिया गया है. वहीं नंबर 1 टी20 बल्लेबाज डेविड मलान को टेस्ट टीम में दोबारा जगह मिली है. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज साकिब महमूद भी स्क्वाड में शामिल हुए हैं.

Leeds टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम- जो रूट, मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, रॉरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम करेन, हसीब हमीद, डैन लॉरेंस, साकिब महमूद, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, ऑली पोप, ऑली रॉबिनसन, मार्क वुड.

No comments