Breaking News

जब सौरव गांगुली को हो गया था DONA ROY से प्यार, दो बार करनी पड़ी थी शादी !

ganguly-love-story

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और भारत के दादर वेस्ट मैन सौरव गांगुली अपने समय में दिग्गज खिलाड़ियों की गिनती में आते थे। दादा के नाम से हमेशा प्रसिद्ध सौरव गांगुली को आज देश का बच्चा-बच्चा जानता है।

आज हम आपके सामने उनकी लाइफ के बारे में 1 रोचक तथ्य लेकर आए हैं। इस किस्से के बारे में शायद बहुत कम लोग जानते हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सौरव गांगुली की लव लाइफ के बारे में बताएंगे।

एक समय में सौरव गांगुली ने अपने घर पर यह कहा था कि उन्होंने डोना रॉय से शादी कर ली है। आपको बता दें कि उन्होंने ऐसा दो बार किया था। डोना और गांगुली एक दूसरे के पड़ोसी थे और पत्थर से ही काफी अच्छे दोस्त रहे हैं।

वह एक दूसरे के साथ खेल कूद कर बड़े हुए हैं। इसी बीच इन दोनों के बीच कब प्यार पनप गया यह पता ही नहीं लग पाया। इन दोनों के परिवारिक रिश्ते भी काफी अच्छे थे। लेकिन कुछ दिनों बाद इन दोनों के परिवारों के बीच विवाद हो गया था जिसका असर इनके प्यार पर भी पड़ा था।

आपको बता दें कि यह दोनों एक से छुप छुप कर मिला करते थे। डोना को डांस करना काफी पसंद था और सौरव गांगुली इन के डांस के काफी दीवाने थे। डोना भी अक्सर सौरव गांगुली का मैच देखने के लिए ग्राउंड पर जाया करती थी। बात है साल 1996 की जब सौरव गांगुली इंग्लैंड दौरे पर गए थे जब आएंगे लैंड दौरे से लौटे तो वह डोना के साथ कोर्ट पहुंचे थे इन दोनों ने शादी का मन बना लिया था लेकिन उस समय गांगुली की आस पास बहुत सारी मीडिया रहती थी जिसके कारण इन्हें बिना शादी करके ही वापस आना पड़ा था।

इसके बाद सौरव गांगुली ने रजिस्ट्रार को अपने घर ही बुला लिया और शादी कर ली थी। जब सौरव गांगुली ने शादी की थी तब वह महज 23 साल के थे जिसके बाद उन्होंने रीति-रिवाजों से 21 फरवरी 1997 को शादी कर ली।

No comments