Breaking News

लड़की ने ठुकराया प्रपोजल तो युवक ने बालों से खींच कर पीटा, कपड़ फाड़े

लड़की ने ठुकराया प्रपोजल तो युवक ने बालों से खींच कर पीटा, कपड़ फाड़े

चंडीगढ़ के साथ लगते मोहाली में एक युवक ने युवती को सरे बाजार में पीटने (Beaten) और उसके कपड़े फाड़ने का मामला सामने आया है. दरअसल युवक ने सरे बाजार (Marker) युवती का रास्ता रोक उसके सामने अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन जब युवती ने उसके प्यार को ठुकरा दिया तो युवक अपना आपा खो बैठा. युवक ने गुस्से में लड़की को बालों से पकड़ कर सड़क पर घसीटा और उसके कपड़े तक फाड़ दिए. युवक यहां भी नहीं रुका और युवती के साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चंडीगढ़ के युवक के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपित की पहचान सन्नी निवासी डड्डूमाजरा के तौर पर हुई है. पुलिस ने आऱोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक का कहना है कि उसे लड़की ने फंसाया है.

ये था मामला बीच सड़क में आरोपित सन्नी ने युवती का रास्ता रोक कर उसे अपने दिल की बात कह डाली, लेकिन युवती ने उसके प्यार के इजहार को ठुकरा दिया. इसी बात को लेकर सन्नी भड़क गया और वहीं बीच सड़क पर उसने लड़की को बालों से पकड़ कर गुस्से में घसीटना शुरू कर दिया. आरोपित ने युवती को दनादन थप्पड़ मारे. इस खींचातान में लड़की चिल्लाने लगी, लेकिन आरोपित ने उसे नहीं छोड़ा, जिस कारण उसके कपड़े तक फट गए. युवती चिल्लाने लगी तो मौके से गुजर रहे लोगों ने आरोपित को पकड़ना चाह लेकिन वह बाइक स्टार्ट कर मौके से फरार हो गया.

साथ करते थे काम पीड़ित युवती मूलरूप से जालंधर की रहने वाली है और यहां फेज-5 में पीजी में रहती है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2020 में वह फेज-3बी2 में एक ज्वैलरी शोरूम में काम करती थी. उसी शोरूम में सन्नी व मनीष नाम के युवक भी काम करते थे. पीड़िता ने बताया कि सन्नी उसे काफी परेशान करता था, जिससे तंग आकर उसने जुलाई 2021 में वहां से नौकरी छोड़ दी थी.

No comments