Breaking News

हमीरपुर: पहाड़ी से जा टकराई तेज रफ़्तार कार बेटे की मौत, बुजुर्ग पिता सलामत

हमीरपुर: पहाड़ी से जा टकराई तेज रफ़्तार कार बेटे की मौत, बुजुर्ग पिता सलामत

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमने का नाम नहीं ले रहा है, इसके बावजूद भी सूबे में लोग अपने वाहनों की रफ़्तार पर लगाम नहीं लगाते हैं। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के हमीरपुर जिले से सामने आई है। जहां स्थित ऊना भोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सलोनी कस्बे के नजदीक हार गांव के पास एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। बताया गया कि कार की रफ़्तार तेज होने के कारण वो एक पहाड़ी से जा टकराई।

बताया गया कि जिस वक्त यह हादसा हुआ कार में एक पिता और पुत्र सवार थे। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में चालक पवन कुमार की छाती में चोट लगने से मौके पर ही जान चली गई, जबकि बुजुर्ग पिता हरिदास का बाल भी बांका नहीं हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक़ मृतक पवन कुमार (57) गांव अवाह पंचायत मक्कड़ अपने बुजुर्ग पिता हरिदास के साथ मैहरे से अपने घर लौट रहा था।

अचानक हार के पास लगभग दोपहर 3 बजे व्यक्ति ने गाड़ी से संतुलन खो दिया और गाड़ी पहाड़ी से जा टकराई। व्यक्ति को तुरंत उपचार के लिए बड़सर अस्पताल ले गया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीएसपी शेर सिंह ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर जाकर मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन की जा रही है।

No comments