Breaking News

हिमाचल के युवाओं के लिए सेना में खुली भर्ती, सिपाही फार्मा पदों के लिए भी मांगे आवेदन

हिमाचल के युवाओं के लिए सेना में खुली भर्ती: सिपाही फार्मा पदों के लिए भी मांगे आवेदन

हिमाचल प्रदेश के ऐसे युवाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, जो कि अच्छा करियर बनाने के के साथ ही साथ देश की सेवा करने का भी मद्दा रखते हैं। दरअसल, मंडी भर्ती कार्यालय की ओर से जिला शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर के युवाओं के लिए सिपाही फार्मा पदों के लिए भर्ती की जा रही है। यह भर्ती मंडी, कुल्लू या लाहौल-स्पीति में 6 से 16 नवंबर तक होगी।

सैनिक भर्ती निदेशक कर्नल शलव सनवाल ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए कहा कि सेना की खुली भर्ती में भाग लेने वाले इच्छुक उम्मीदवार अपना नामांकन सेना की वेबसाइट में 28 अगस्त तक कर सकते है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि केवल ऑनलाइन रजिस्टर्ड उम्मीदवार को ही सेना भर्ती में भाग लेने के लिए एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा।

सैनिक लिपिक, सैनिक ट्रेड्समैन की भर्ती के लिए मांगे आवेदन वहीं, दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश के चार जिलों शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर के युवाओं के लिए सेना में खुली भर्ती का आयोजन 2 से 14 मार्च 2022 तक पृथी मिलिट्री स्टेशन रामपुर बुशहर में प्रस्तावित है। इसमें सैनिक सामान्य ड्यूटी (जीडी), सैनिक लिपिक, स्टोर कीपर तकनीकी और सैनिक ट्रेड्समैन पदों के लिए चयन किया जाएगा।

No comments