Breaking News

हिमाचल से बुरी खबर: रिश्तेदार के घर गए युवकों की कार खाई में गिरी, तीन की मौत

हिमाचल से बुरी खबर: रिश्तेदार के घर गए युवकों की कार खाई में गिरी, तीन की मौत

हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आज सुबह से ही हादसों की खबर सामने आ रही है। बतौर रिपोर्ट्स, बीते 24 घंटे में हुए अलग-अलग हादसों में करीब आधा दर्जन लोगों की मौत हुई है, जिसके बाद अब जाकर सूबे के चंबा जिले से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। ताजा अपडेट के अनुसार यहां स्थित चंबा- जोत मार्ग पर मंगला के समीप भनेरा नामक स्थान पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा समाई। इस हादसे में तीन लोगों के मारे जाने की सूचना सामने आई है।

Also Read: हिमाचल में आज से काला महीना महीना शुरू, नई दुल्हनें मायके में बिताती है ये काला महीना

सामने आ रही जानकारी के अनुसार यह हादसा दोपहर के वक्त पेश आया। वहीं, घटना के सन्दर्भ में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

खबर लिखे जाने तक हादसे में मारे गए लोगों की सही से शिनाख्त नहीं हो पाई है, लेकिन इतना पता जरूर चला है कि दो युवक अपने रिश्तेदार के घर आए थे और एक और व्यक्ति उनके साथ में था। लेकिन भनेरा के समीप कार अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। इसके बाद मामले की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी सुल्तानपुर से टीम रवाना हो गई है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से शवों को खाई से निकाला और मुख्य सड़क तक पहुंचाया।

1 comment