Breaking News

'कुछ तो लोग कहेंगे, उनकी आदत है', रहाणे ने आलचोकों को दिया करारा जवाब

'कुछ तो लोग कहेंगे, उनकी आदत है', रहाणे ने आलचोकों को दिया करारा जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के लिये पिछला कुछ समय अच्छा नहीं बीता है और एक सवाल लगातार उनकी पीछा कर रहा है कि उनकी बल्लेबाजी मे ंमिल रही असफलता को वो कैसे दूर करने वाले हैं। सोमवार को जब प्रेस कॉन्फ्रेंस हुुई तो एक बार फिर से उनकी बल्लेबाजी को लेकर सवाल किया गया जिसमें उनके साथ ही उनके साथी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की फॉर्म को लेकर भी सवाल किया गया जिन्होंने पिछले कुछ समय में ज्यादा बड़ी पारियां नहीं खेली हैं। वहीं रहाणे ने हर बार की तरह इस बार भी दो टूक जवाब दिया और कहा कि वो इसको लेकर ज्यादा परेशान नहीं हैं और न ही इसको लेकर हो रही लगातार आलोचनाओं का कोई असर पड़ा है।

पुजारा ने इंग्लैंड में इस सीजन खेले गये 3 टेस्ट मैच में 8, 15, 4, 12*, 9 और 45 रन की पारियां खेली है जिसमें विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच भी शामिल है तो वहीं पर अजिंक्य रहाणे ने 49, 15, 5, 1 और 61 रनों की पारियां खेली हैं। लॉर्डस टेस्ट की पहली पारी में दोनों के फ्लॉप होने के बाद काफी आलोचना की जा रही थी लेकिन दूसरी पारी में जब भारतीय पारी लड़खड़ा रही थी तो उस वक्त इस जोड़ी ने पारी को संभाला और शतकीय साझेदारी कर टीम को मुश्किल से बाहर निकाला।

दूसरे टेस्ट मैच से पहले रहाणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,' मैं खुश हूं कि लोग मेरे और पुजारा के बारे में बात कर रहे हैं, हालांकि वो हमारी फॉर्म को लेकर जो बात कर रहे हैं उसे लेकर हम बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं। हम जानते हैं कि दबाव को कैसे सोखा जाता है और हम वही कर रहे हैं। हम इस बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे जिसे हम कंट्रोल नहीं कर सकते हैं, बाकी लोगों का क्या है कुछ तो लोग कहेंगे।'

No comments