Breaking News

रोहित हुए आउट तो मैदान पर बल्ला लेकर हेल्मेट पहन पहुंचा ये शख्स

रोहित हुए आउट तो मैदान पर बल्ला लेकर हेल्मेट पहन पहुंचा ये शख्स

भारत और इंग्लैंड के बीच हेडिंग्ले में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। मेजबान टीम ने मैच में पकड़ मजबूत कर रखी है। तीसरे दिन पहली पारी में इंग्लैंड की टीम 432 रन बनाकर भारत पर पहली पारी के आधार पर 354 रन की बड़ी बढ़त हासिल की। भारत की दूसरी पारी के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जो इससे पहले भी इस सीरीज में दिखा था। टीम इंडिया की जर्सी में जारवो एक बार फिर से मैदान के अंदर पहुंचने में कामयाब रहे।

लीड्स टेस्ट में भारतीय ओपनर रोहित शर्मा के आउट होने के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। एक शख्स टीम इंडिया की जर्सी पहने हाथ में बल्ला लिए पैड और हेल्मेट लगाकर बल्लेबाजी करने पहुंचा। भारत की तीसरा विकेट गिरने के बाद उसने मैदान पर एंट्री मारी और किसी को इस बात का पता नहीं चला। क्रीज पर जाकर बल्लेबाजी के लिए तैयार हो रहे इस शख्स को अंपायर ने देखा और तब गार्ड उसे जबरदस्ती पकड़कर मैदान से बाहर ले गए।

वह फील्डिंग के दौरान मोहम्मद सिराज और जडेजा के पास जा पहुंचा था। गार्ड जब उसे मैदान से बाहर ले जाने लगे तो वह टी शर्ट पर बना बीसीसीआइ का लोगो दिखा कर खुद को टीम का सदस्य बता रहा था।

No comments