Breaking News

राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, जोस बटलर IPL 2021 से हुए बाहर

राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, जोस बटलर IPL 2021 से हुए बाहर

राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ से बाहर हो गए हैं। राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार (21 अगस्त) को ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी।

राजस्थान रॉयल्स ने पोस्ट के जरिए बताया कि बटलर की पत्नी लुईस जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती है। ऐसे में यह स्टार बल्लेबाज फ्रेंचाइजी के लिए दूसरे हाफ में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

बटलर अक्टूबर 2017 में लुईस वेबर के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी एक बेटी भी है, जिसका जन्म साल 2019 में हुआ था।

बटलर के बाहर होने के बाद राजस्थान ने न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को शामिल किया हैं। जिन्होंने हाल ही में द हर्डेंड टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है।

बटलर का बाहर होना राजस्थान की टीम के लिए बड़ा झटका है। उनसे पहले तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी बाहर हो चुके हैं और बेन स्टोक्स मानसिक स्वास्थय के कारण क्रिकेट से ब्रेक पर हैं । इस सीजन के पहले हाफ में बटलर ने 254 रन बनाए थे, जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 124 रन था।

राजस्थान की टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर काबिज है। टीम को अब तक खेले गए सात मैच में सिर्फ तीन में जीत मिली है और चार में हार का सामना करना पड़ा है।

राजस्थान रॉयल्स दूसरे हाफ में अपना पहला मुकाबला 21 सितंबर को पंजाब किंग्स के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी।

No comments