Breaking News

हिमाचल: कुंड में डूबने से दो भाईयों की मौत, गुलरिया कुंड में हुआ हादसा

हिमाचल: कुंड में डूबने से दो भाईयों की मौत, गुलरिया कुंड में हुआ हादसा

बुधवार दोपहर करीब 3 बजे बर्मापापड़ी पंचायत के अंतर्गत गुलरिया कुंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। कुंड में डूबने से रिश्ते में मामा-बुआ के लड़कों की मौत हो गई। हालांकि आधिकारिक जानकारी आनी बाकी है, लेकिन बताया जा रहा है कि कालाअंब से 6-7 युवक इस कुंड में नहाने के लिए निकले थे। रास्ते में एक युवक को मधुमक्खी ने काट लिया, लिहाजा अन्य युवक रास्ते में ही रुक गए। जबकि मृतक भाई कुंड में नहाने पहुंच गए।

युवकों की मौत पर बिलखती महिला पता ये भी चला है कि बिजनौर का रहने वाला मृतक युवक कालाअंब के एक उद्योग में काम करता था। उसी के पास कुछ समय बिताने हरिद्वार से उसका भाई सुमित आया हुआ था। स्थानीय लोगों को जैसे ही हादसे की सूचना मिली, तुरंत ही रेस्क्यू करने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों भाईयों को बचाया नहीं जा सका। शवों को कुछ देर बाद ही कुंड से निकाल लिया गया। इसी बीच सूचना मिलते ही कालाअंब के थाना प्रभारी टीम सहित मौके पर पहुंच गए।

हादसा तीन बजे के आसपास पेश आया। कुछ ही देर बाद मृतकों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, एसपी खुशहाल चंद शर्मा ने दो युवकों के डूबने की पुष्टि करते हुए कहा कि इस हादसे से जुड़ी शेष जानकारी कुछ समय बाद सांझा की जा सकती है। एसपी ने बताया कि युवक कालाअंब से कुंड में नहाने पहुंचे थे।

No comments