Breaking News

कांगड़ा: सेब से लदी पिकअप जीप खाई में गिरी, दो सगे भाइयों की मौत

कांगड़ा: सेब से लदी पिकअप जीप खाई में गिरी, दो सगे भाइयों की मौत

सड़क से खड्ड में गिरी पिकअप में दो भाईयों की मौत हो गई, जबकि 15 साल का नाबालिग घायल है. मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में रिपोर्ट हुआ है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सेब से लदी पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे के वक्त पिकअप में तीन लोग सवार थे. इस दुर्घटना में पिकअप सवार दो सगे भाइयों की मौके पर मौत हो गई और एक गम्भीर रूप से घायल हुआ है.

शिमला के ठियोग थाना क्षेत्र के तहत लीलुपुल के पास गुरुवार को तड़के हादसा हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही ठियोग पुलिस का दल मौके पर पहुंचा और घायल को खाई से निकाला गया और घायल नाबालिग को नाजुक हालत में आईजीएमसी रेफर किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, बोलेरो पिकअप में दो सगे भाइयों समेत 3 लोग सवार थे. वे पिकअप में सेब लादकर चौपाल से फल मंडी शिमला की ओर जा रहे थे. तड़के करीब तीन बजे लीलुपुल में पेट्रोल पंप के पास पिकअप गहरी खाई में लुढ़क गई. स्थानीय लोगों ने गिरने की आवाज़ सुनकर पुलिस को हादसे की सूचना दी. इस दुर्घटना में मारे गए दो सगे भाइयों की पहचान 33 वर्षीय प्रताप सिंह और 27 वर्षीय अनूप सिंह पुत्र कांशीराम निवासी गांव बागड़ा तहसील ठियोग के रूप में हुई है. वहीं घायल का नाम दीपक (15) है और वह चियोग का रहने वाला है.

No comments