Breaking News

पीटरसन ने की भविष्यवाणी, बताया तीसरे टेस्ट में भारत- इंग्लैंड में से किसके हाथ लगेगी जीत

पीटरसन ने की भविष्यवाणी, बताया तीसरे टेस्ट में भारत- इंग्लैंड में से किसके हाथ लगेगी जीत

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकबला लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेल जा रहा है। लॉर्ड्स में हार का सामना करने के बाद इंग्लिश टीम ने हेडिंग्ले में जोरदार कमबैक किया है। स्टार बल्लेबाजों से सजे भारतीय बैटिंग ऑर्डर को महज 78 रनों पर समेटने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे दिन एक विकेट खोकर 150 से ज्यादा रन बना लिए हैं। 

टीम के धमाकेदार प्रदर्शन से प्रभावित होकर पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने तीसरे टेस्ट के नतीजे को लेकर भविष्यवाणी कर डाली है। पांच मैचों की सीरीज में अभी टीम इंडिया 1-0 से आगे है।

पीटरसन ने मुताबिक इंग्लैंड तीसरे टेस्ट मैच को जीतने में सफल रहेगी और सीरीज को 1-1 से बराबर कर देगी। पीटरसन ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'मोईन अली संडे को 6 विकेट लेंगे। सीरीज 1-1 से बराबरी होगी।' पीटरसन के अनुसार टेस्ट के आखिरी दिन पिच से काफी टर्न मिलेगा और उसको देखते हुए पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज के अनुसार मोईन अली इसका फायदा उठाकर भारतीय बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर देंगे। 

टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहा। जेम्स एंडरसन की अगुवाई में इंग्लिश पेस अटैक ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर किया। एंडरसन और क्रेग ओवरर्टन ने तीन-तीन, जबकि सैम करन और ओली रोबिन्सन ने दो-दो विकेट चटकाए।

No comments