Breaking News

"ब्रेकिंग न्यूज- ये तो लव जिहाद है दीदी. आपसे ये उम्मीद नहीं थी"

"ब्रेकिंग न्यूज- ये तो लव जिहाद है दीदी. आपसे ये उम्मीद नहीं थी"

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले कमाल आर खान (KRK) ने बार बेहद अजीब बयान दिया है. उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर लव जिहाद (Love Jihad) का करने का आरोप लगाया है. दरअसल केआरके (KRK) ने अपने एक ट्वीट में यह खुलासा किया है कि कंगना रनौत किस शख्स को डेट कर रही हैं.

बता दें कि बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार्स के साथ पंगा लेने वाले केआरके ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut Love Jihad) का आरोप लगाया है. केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट किया था. हालांकि ये ट्वीट सुर्खियों में आता उससे पहले ही उन्होंने इसको डिलीट कर दिया है.

भले ही केारके ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया हो लेकिन उसके कई स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. केआरके ने अपने डिलीट किए हुए ट्वीट में दावा किया था कि कंगना किसको डेट कर रही हैं. इतना ही नहीं, कमाल आर खान ने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिनमें कंगना रनौत नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में कमाल आर खान ने लिखा, "ब्रेकिंग न्यूज- कंगना रनौत इमरान नाम के एक इजिप्टियन लड़के को डेट कर रहे हीं. ये तो लव जिहाद है दीदी. आपसे ये उम्मीद नहीं थी."

केआरके ने जैसे ही यह ट्वीट किया तो तेजी से वायरल होने लगा. जिसके बाद विवाद भी तेजी से बढ़ने लगा. विवाद के बीच कंगना रनौत का अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. हालांकि कंगना रनौत ने 28 जुलाई को ही एक शख्स के साथ फोटो शेयर की थी. कंगना ने अपने पोस्ट में शख्स का नाम ‘रिज़वान’ लिखा है.

No comments