Breaking News

हिमाचल के किन्नौर एक बार फिर से हुआ भरी Landslide HRTC बस भी आई चपेट में, बस में 20 से 30 यात्रियों ख़बर

किन्राौर में बड़ा हादसा, राष्ट्रीय उच्च मार्ग निगुलसरी पर पहाड़ी गिरने से सवारियों से भरी बस और ट्रक दबा....कई छोटे वाहन दबे होने की भी आशंका.... बस में कितने लोग हैं फिलहाल इसकी जानकारी नहीं... प्रशासन मौके के लिये रवाना....

हिमाचल के किन्नौर के निगुलसरी के समीप पहाड़ दरकने की खबर के बाद से खलबली मच गई है। ये हादसा, बुधवार को दोपहर 12 से 1 बजे के बीच का बताया गया है। आशंका जाहिर की जा रही है कि पहाड़ों से टूटी चट्टानों की चपेट में हिमाचल पथ परिवहन निगम की मुरंग से हरिद्वार जा रही बस भी चपेट में आई है। अड्डा प्रभारी के मुताबिक बस में 20 से 22 सवारियां मौजूद थी।


पहाड़ से गिरते पत्थर व क्षतिग्रस्त वाहन प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक मौके पर लैंड स्लाइड की वजह से खतरा बना हुआ है। एनएच-5 अवरुद्ध है। ये साफ नहीं हुआ है कि बस में कितने यात्री सफर कर रहे थे। बस के अलावा एक टिप्पर व निजी वाहन भी भूस्खलन की जद में आया है। मौके से मिली तस्वीरों में टिप्पर व निजी वाहन मलबे में दबा दिख रहा है। लैंड स्लाइड के दौरान बनाया गया करीब पौने दो मिनट का वीडियो भी सामने आया है। इसमें वीडियो बनाने वाले बस के चपेट में आने की बात कह रहे हैं।

No comments