Breaking News

IND VS ENG: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर! छक्कों की बारीश करने वाला ये बल्लेबाज चौथे टेस्ट के लिए तैयार

IND VS ENG: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर! छक्कों की बारीश करने वाला ये बल्लेबाज चौथे टेस्ट के लिए तैयार

पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी करने के बाद मेजबान इंग्लैंड की टीम चौथे टेस्ट में एक बदलाव के साथ लियाम लिविंगस्टोन को अपनी प्लेइंग में मौका दे सकती है। वो इसीलिए क्योंकि इंग्लैंड टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बदलर जहां तक है सीरीज के बाकी दो मैचों में इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं हो पायेंगे। ऐसे में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न ने कॉमेंट्री के दौरान इस बात के सुझाव दिए हैं कि इंग्लैंड बटलर की जगह लिविंगस्टोन को मौका दे सकती है।
द हंड्रेड में लियाम लिविंगस्टोन ने की छक्कों की बारिश गौरतलब है कि, दाएं हाथ के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन इस वक्त कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। इसका उदाहरण हमें हाल ही में द हंड्रेड टूर्नामेंट में देखने को मिला। जहां उन्होंने अपनी टीम बर्मिंघम फीनिक्स को फाइनल तक पहुंचाने के साथ-साथ लिविंगस्टोन ने टूर्नामेंट में 58 की औसत के साथ सबसे ज्यादा 348 रन भी बनाए हैं। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होनें पूरे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 27 छक्के भी लगाए हैं।

फर्स्ट क्लास क्रिकेट का अच्छा अनुभव देखा जाए तो लियाम लिविंगस्टोन को इंग्लैंड चौथे टेस्ट में मौका दे भी सकती है। क्योंकि हाल ही में मेजबान टीम ने अच्छी फॉर्म में चल रहे डेविड मलान को तीसरा टेस्ट में खिलाया था और उन्होंने इस दौरान 70 रनों की पारी भी खेली थी। ऐसे में लिविंगस्टोन भी इस वक्त गजब की फॉर्म में चल रहे हैं तो उन्हें भी मौका देने में कोई हर्ज नहीं है. वैसे भी अगर लिविंगस्टोन के फर्स्ट क्लास करियर को देखें तो काफी गजब रहा है। बता दें कि, उन्होनें अब तक अपने फर्स्ट क्लास करियर में 7 शतकों की मदद से 3057 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम 224 रनों की सर्वाधिक पारी भी है.

No comments