Breaking News

रहाणे पर गिरने वाली है गाज ? रहाणे की जगह ये दोनों खिलाड़ी बन सकते है उपकप्तान

रहाणे पर गिरने वाली है गाज ? रहाणे की जगह ये दोनों खिलाड़ी बन सकते है उपकप्तान

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच लीड्स के मैदान पर कल से शुरू हो चुका है । टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय भारतीय टीम के लिए सही साबित नहीं हुआ । पहले पारी में महज 78 रन बनाकर ही टीम ऑल आउट हो गई ।

पहली पारी में अजिंक्य रहाणे की नाकामी के बाद अब टीम से उन्हें ड्रॉप करने की मांग बढ़ गई है । आपको बता दे पिछले कुछ समय से अजिंक्य रहाणे फॉर्म से बाहर है । इस सीरीज में भी अभी तक उन्होने 4 पारियों में केवल 1 अर्द्धशतक लगाया है ।

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अगले मैच अजिंक्य रहाणे को टीम से बाहर का रास्ता दिखाई जा सकता है । जिसके बाद सभी दर्शकों के मन में ये प्रश्न है कि टीम का उपकप्तान कौन होगा ।

सूत्रों के अनुसार टीम का नया उपकप्तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत में से किसी एक को बनाया जा सकता है । आपको बता दें दोनों ही खिलाड़ी पिछले कुछ समय से टेस्ट फॉर्मेट में काफ़ी शानदार फार्म में है और दोनों के पास कप्तानी का थोड़ा बहुत अनुभव भी इसके चलते उन्हें टीम का नया उपकप्तान बनाया जा सकता है ।

चौथे टेस्ट में ड्रॉप होंगे ये दो अनुभवी खिलाड़ी इस सीरीज में भारतीय मध्यक्रम अभी तक कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है । बताया जा रहा है कि अगले टेस्ट में टीम के दो सबसे अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को ड्रॉप करके मयंक अग्रवाल और सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह दिया जा सकता है ।

No comments