Breaking News

हिमाचल: पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, मायके जा रही गर्भवती महिला की मौत

हिमाचल: पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, मायके जा रही गर्भवती महिला की मौत

हिमाचल के ऊना में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. दुर्घटना में आठ महीने की गर्भवती महिला की मौत हो गई है. हादसा बंगाणा थाना क्षेत्र में हुआ है. महिला पति और अपने बच्चे के साथ ससुराल जा रही थी. तभी अचानक एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में महिला की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला की पहचान हमीरपुर जिले के वणी की रहने वाली रीता देवी के तौर पर हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक हमीरपुर, वणी निवासी विनोद कुमार अपनी पत्नी रीता देवी और 3 वर्षीय बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल सकौन जा रहा था. थानाकलां में विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप ने अचानक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में घायल तीनों को उपचार के लिए सीएचसी थानाकलां पहुंचाया गया.

महिला का पति और बच्चा हादसे में घायल

स्वास्थ्य केंद्र में महिला की नाजुक स्थिति को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के लिए रेफर कर दिया गया. महिला 8 माह की गर्भवती थी. महिला के पति और बच्चे को भी गंभीर चोटें आई हैं, लेकिन दोनों खतरे से बाहर है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. थाना प्रभारी प्रेमपाल शर्मा ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है.

No comments